Yodha OTT Release: सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज, जानें कहां और कैसे देख पाएंगे फिल्म

Yodha OTT Release: 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्शन मूवी योद्धा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ गई है.

Yodha OTT Release: सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज, जानें कहां और कैसे देख पाएंगे फिल्म

Yodha OTT Release: प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही योद्धा

नई दिल्ली:

Yodha OTT Release: रोमांस से एक्शन तक... सिद्धार्थ मल्होत्रा फैंस के दिलों पर अपनी फिल्मों से राज करने का रास्ता बना ही लेते हैं. लेकिन उनकी योद्धा बॉक्स ऑफिस पर खास टिक नहीं पाई. वहीं अब रिलीज के बाद वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ गई है. लेकिन इस एक्शन मूवी को देखना काफी मुश्किल होने वाला है उनके लिए जो इस फिल्म को फ्री में या सब्सक्रिप्शन के साथ देखना चाहते हैं. दरअसल, सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना और दिशा पटानी की एक्शन थ्रिलर ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर डेब्यू कर चुकी है. लेकिन इस फिल्म को ओटीटी सब्सक्रिप्शन वाले भी नहीं देख पाएंगे. 

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस की गई 55 करोड़ के बजट में बनीं योद्धा 15 मार्च को रिलीज हुई थी. वहीं मल्टीप्लेक्स असोसिएशन ऑफ इंडियन के नियमों के अनुसार, थियेटर में रिलीज होने के 8 हफ्ते बाद ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मूवी रिलीज की जाएगी. इसके चलते प्राइम वीडियो पर योद्धा फ्री नहीं है और फैंस को फिल्म देखने के लिए प्लेटफॉर्म से 349 रुपए की रकम चुका कर किराए पर लेनी होगी. 

फिल्म की बात करें तो एक्शन थ्रिलर योद्धा एक ऑफ-ड्यूटी फौजी की कहानी है, जो आतंकवादियों द्वारा एक वाणिज्यिक विमान पर कब्ज़ा करने और उसके इंजन में खराबी के बाद अपहर्ताओं पर काबू पाने और विमान में सवार सभी लोगों के जान बचाने की प्लानिंग करता है. इस मूवी को देखने के बाद फैंस ने सिद्धार्थ मल्होत्रा की तारीफ की थी. हालांकि फिल्म को समीक्षकों द्वारा मिक्स रिव्यू मिला था. वहीं फिल्म 32.79 करोड़ का कलेक्शन ही अब तक हासिल कर पाई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई