Yo Yo Honey Singh का नया सॉन्ग Billo Tu Agg हुआ रिलीज, Video ने यूट्यूब पर मचाया तहलका

यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) का हाल ही में नया सॉन्ग 'बिल्लो तू आग (Billo Tu Agg)' रिलीज हुआ है, इस गाने ने आते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है.

Yo Yo Honey Singh का नया सॉन्ग Billo Tu Agg हुआ रिलीज, Video ने यूट्यूब पर मचाया तहलका

यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) का नया सॉन्ग 'बिल्लो तू आग (Billo Tu Agg)' हुआ रिलीज

खास बातें

  • यो यो हनी सिंह का नया सॉन्ग हुआ रिलीज
  • 'बिल्लो तू आग' गाने ने यूट्यूब पर मचाया तहलका
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

 रैपिंग सुपरस्टार और बॉलीवुड सिंगर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) अपने नए गाने 'बिल्लो तू आग' से सबके दिलों पर राज करने के लिए आ गए हैं. यो यो हनी सिंह का नया गाना 'बिल्लो तू आग (Billo Tu Agg)' रिलीज हो गया है और यह सॉन्ग यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. गाने का म्यूजिक काफी धमाकेदार है और अपने इस गाने से एक बार फिर हनी सिंह ने अपनी काबिलियत साबित कर दी है. हनी सिंह (Honey Singh) का यह गाना भी पार्टी सॉन्ग है, जो उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. गाने का वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 


यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) के नए गाने 'बिल्लो तू आग (Billo Tu Agg Song)' को रिलीज होने के एक ही घंटे बाद साढ़े चार लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यह गाना हनी सिंह के फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. इस गाने को टी-सीरीज ने अपने यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया है. हनी सिंह के अलावा इस गाने को सिंहस्टा ने अपनी आवाज दी है. गाने को मिहिर गुलाटी ने डायरेक्ट किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, लॉकडाउन के बीच यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का गाना 'मॉस्को सूका (Moscow Suka)' रिलीज हुआ था, यह सॉन्ग यूट्यूब पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है. लॉकडाउन के कारण 'मॉस्को सूका' का केवल लिरिक्ल वर्जन ही रिलीज हुआ था. हालांकि, गाने के केवल लिरिक्ल वर्जन ने ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था.