KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 6: 'रॉकी भाई' की फिल्म की 200 करोड़ में सबसे तेज एंट्री, छठे दिन का कलेक्शन जान हिल जाएंगे

गौरतलब है कि RRR के बाद यह दूसरी सबसे बड़ी रिलीज है, जिसका दर्शक कब से इंतजार कर रहे थे. KGF 2 में यश के अलावा रवीना टंडन और संजय दत्त भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आए हैं.

KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 6: 'रॉकी भाई' की फिल्म की 200 करोड़ में सबसे तेज एंट्री, छठे दिन का कलेक्शन जान हिल जाएंगे

KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 6

नई दिल्ली :

हाल ही में रिलीज हुई यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ रही है. कमाई के मामले में फिल्म ने राजामौली की RRR को कड़ी टक्कड़ दी है. बंपर ओपनिंग के साथ फिल्म पहले ही दिन 150 करोड़ कमाने में कामयाब रही थी. पहले ही दिन फिल्म के हिंदी वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर 53.95 करोड़ रुपये कमाया था. जबकि बात करें दूसरे दिन की तो केजीएफ 2 के हिंदी वर्जन का कलेक्शन कुल 46.79 करोड़ रुपये और नेट 45 करोड़ रुपये रहा. तीसरे दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 42.90 करोड़ का बिजनेस कर सभी को चौंका दिया. संडे को भी फिल्म ने जबरदस्त उछाल दिखाते हुए बॉक्स ऑफिस से 50.35 करोड़ रुपए बटोर लिए. यानी फिल्म अब तक कुल 193 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है. 

कल यानी सोमवार को भी फिल्म ने वीक डे होते हुए भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिजनेस किया. मिली जानकारी के अनुसार छठे दिन यानी सोमवार को फिल्म ने लगभग 22 से 24 करोड़ के बीच का कलेक्शन किया है. यानी फिल्म कुछ ही दिनों में 200 करोड़ का बड़ा आंकड़ा पार कर चुकी है और आने वाले दिनों में यह ग्राफ ऊपर की तरफ ही जाने वाला है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी फिल्म के आंकड़ों को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

गौरतलब है कि RRR के बाद यह दूसरी सबसे बड़ी रिलीज है, जिसका दर्शक कब से इंतजार कर रहे थे. KGF 2 में यश के अलावा रवीना टंडन और संजय दत्त भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आए हैं. यह फिल्म 14 अप्रैल, 2022 को कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम भाषा में देश भर में रिलीज हुई है. केजीएफ चैप्टर 2 को प्रशांत नील ने लिखा है और इसके निर्देशक भी वही हैं.

ये भी देखें: जब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने NDTV को बताया अपनी शादी का प्लान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com