KGF में यश के रोल की अमिताभ बच्चन की इन फिल्मों से बताई गई समानता तो एक्टर ने यह दिया जवाब

यश-स्टारर केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म में यश के रोल को अमिताभ बच्चन की  70 और 80 के दशक की फिल्मों से तुलना की जा रही है.

KGF में यश के रोल की अमिताभ बच्चन की इन फिल्मों से बताई गई समानता तो एक्टर ने यह दिया जवाब

KGF में एक्टर यश का लुक

नई दिल्ली :

यश-स्टारर केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. कन्नड़ फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होगी.  केजीएफ अपराध और तस्करी की दुनिया के नायक की कहानी है. फिल्म की तुलना कई बॉलीवुड फिल्मों से की गई है, जिसमें से अमिताभ बच्चन की  70 और 80 के दशक की फिल्में हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में यश ने खुद उन तुलनाओं के बारे में खुलकर बात की. KGF फ्रैंचाइजी रॉकी (यश) के उदय की कहानी है,  जो एक तस्कर है जो कोलार गोल्ड फील्ड्स में सोने की खनन साम्राज्य पर कब्जा करना चाहता है.

  इसमें संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और प्रकाश राज भी नजर आएंगे. फिल्म की तुलना अमिताभ स्टारर  दीवार, शक्ति और अग्निपथ जैसी फिल्मों से की गई है. इन सभी फिल्मों में अमिताभ एंटी-हीरो क्रिमिनल्स के रोल में नजर आए. जो छोटी जगह से उठकर अंडरवर्ल्ड पर राज करते हैं. उन्हें इन फिल्मों से खास पहचान मिली और 'एंग्री यंग मैन' कहा गया.

बॉलीवुड हंगामा के साथ हाल ही में बातचीत के दौरान एक फैन ने यश से सवाल किया,  क्या वह अमिताभ बच्चन की किसी एक फिल्म का रीमेक बना सकते हैं, वह कौन सी होगी. यश ने जवाब दिया, रीमेक पर्सनली मुझे पसंद नहीं है और मिस्टर बच्चन के साथ, इसे न छूना बेहतर है. वे क्लासिक्स हैं, जो उनका काम है, मुझे नहीं लगता कि मैं कर पाऊंगा.

वहीं एक सवाल के जवाब में कि क्या कुछ हद तक केजीएफ अमिताभ बच्चन के व्यक्तित्व से प्रेरित है, जिस पर यश ने जवाब दिया,  नायक और उसकी वीरता- उस तरह की फिल्म. इसका किसी भी फिल्म से कोई लेना-देना नहीं है. लेकिन सामान्य तौर पर वे जिस तरह की फिल्में बनाते थे, उनका सार वही होता है, जिसे पूरा भारत देखना चाहता है.

 केजीएफ: चैप्टर 2 का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है, जिन्होंने पहले पार्ट का निर्देशन भी किया था. फिल्म की पहले से ही रिकॉर्ड एडवांस बुकिंग हो रही है. फिल्म ने उत्तर भारत में 20 करोड़ के टिकट बेचे थे, जिसमें अकेले हिंदी के ले 11.4 करोड़ की बिक्री हुई.

ये भी देखें :  जब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने NDTV को बताया अपनी शादी का प्लान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com