यामी गौतम की शादी में बहन सुरीली ने ‘हंसता हुआ नूरानी चेहरा’ पर यूं किया था डांस, वायरल हुआ अनदेखा Video

यामी गौतम की शादी का एक क्लिप सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें उनकी बहन सुरीली गौतम जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

यामी गौतम की शादी में बहन सुरीली ने ‘हंसता हुआ नूरानी चेहरा’ पर यूं किया था डांस, वायरल हुआ अनदेखा Video

यामी गौतम की शादी से वीडियो वायरल

खास बातें

  • यामी गौतम की शादी का वायरल हुआ अनदेखा वीडियो
  • बहन सुरीली ने जमकर किया था डांस
  • यामी ने उरी के डायरेक्टर आदित्य धर से रचाई है शादी
नई दिल्ली :

मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम (Yami Gautam) ने अचानक से फिल्म निर्देशक आदित्य धर (Aditya Dhar) के साथ शादी करके सभी को चौंका दिया था. फैन्स हैरान रह गए थे, जब अचानक यामी की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई थी. यामी की शादी को एक महीने का वक्त हो चला है, लेकिन अब भी लोग उनकी सिंपल शादी को भूल नहीं पाए हैं. एक्ट्रेस की शादी का एक क्लिप सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे उनके फैन्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

बहन की शादी में जमकर नाची थीं बहन सुरीली

वूंपला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से इस वीडियो को शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि यामी गौतम की बहन सुरीली ‘हंसता हुआ नूरानी चेहरा' पर जमकर डांस कर रही हैं. बहन के डांस को देखने के बाद यामी के चेहरे पर स्माइल आ जाती है. शादी के इस अनदेखे क्लिप को फैन्स खूब लाइक व शेयर कर रहे हैं. गौरतलब है कि इससे पहले भी शादी के कई वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें सुरीली अपनी बहन का श्रृंगार करते नजर आई थीं. बहनों के बीच की बॉन्डिंग ने फैन्स को खासा इम्प्रेस किया था.  

'उरी' के डायरेक्टर से यामी ने की है शादी

बता दें, यामी गौतम ने फिल्म ‘उरी' के निर्देशक आदित्य धर से शादी रचाई है. दोनों की शादी की तस्वीरें बीते दिनों इंटरनेट पर खूब छाई हुई थीं. साथ ही यामी की सादगी ने भी लोगों का दिल जीत लिया था. बात करें वर्क फ्रंट की तो जल्द ही एक्ट्रेस ‘भूत पुलिस' में दिखाई देंगी, जिसका पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com