WWE ने जन्माष्टमी पर शेयर की जॉन सीना की फोटो, यूं मटकी फोड़ते दिखे रेस्लर तो फैन्स बोले- कन्हैया की लीला है ये भी

कृष्ण जन्माष्टमी (Krishna Janmashtami) का उत्सव देश दुनिया में जोरो शोरों से मनाया जा रहा है सभी कृष्ण जन्म का इंतजार कर रहे हैं, आम हो या खास सभी एक दूसरे को कृष्ण जन्माष्टमी की बधाई दे रहे हैं.

WWE ने जन्माष्टमी पर शेयर की जॉन सीना की फोटो, यूं मटकी फोड़ते दिखे रेस्लर तो फैन्स बोले- कन्हैया की लीला है ये भी

WWE ने जन्माष्टमी पर शेयर की जॉन सीना की फोटो

नई दिल्ली :

कृष्ण जन्माष्टमी (Krishna Janmashtami) का उत्सव देश दुनिया में जोरो शोरों से मनाया जा रहा है सभी कृष्ण जन्म का इंतजार कर रहे हैं, आम हो या खास सभी एक दूसरे को कृष्ण जन्माष्टमी की बधाई दे रहे हैं. वहीं हाल ही में WWE के पॉपुलर रेस्लर जॉन सीना का एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट को WWE के ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया गया है. इस पोस्ट के शेयर करने के साथ वे सभी को जन्माष्टमी की बधाई भी दे रहे हैं. वही इस फोटो में जॉन सीना मटकी फोड़ते दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर धड़ल्ले से वायरल हो रही है. फैन्स के इस पोस्ट पर खास रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं.

WWE द्वारा ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर शेयर किए एक पोस्ट में देखा जा सकता है कि जाने माने रेस्लर जॉन सीना (John cena) कृष्ण जन्माष्टमी के इस खास उत्सव पर रिंग में बैठ माखन से भरी मटकी फोड़ रहे हैं. उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. फैन्स इस पोस्ट को जमकर शेयर कर रहे हैं. 

बता दें कि इस पोस्ट पर फैन्स के कमेंट्स का तांता लग गया है. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा कन्हैया की लीला है ये भी .जी हां, कन्हैया का लीला से कौन नहीं वाकिफ है. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा अच्छा है देश विदेश में माखन चोर का त्योहर मन रहा है. बता दें कि इस पोस्ट में दिखाया गया जॉन सीना का पोस्टर एडिट किया गया है. जो कि फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:कैजुअल आउटफिट में नजर आईं करीना कपूर