जानते हैं सलमान खान की उन फिल्मों को जो न दिल में आईं और न दिमाग में, मिली सबसे खराब रेटिंग- पढ़ें डिटेल्स

जानते हैं सलमान खान की वो कौन-सी फिल्म है, जिसे आईएमडीबी पर आज तक की सबसे खराब रेटिंग मिली है.

जानते हैं सलमान खान की उन फिल्मों को जो न दिल में आईं और न दिमाग में, मिली सबसे खराब रेटिंग- पढ़ें डिटेल्स

सलमान खान की सबसे खराब रेटिंग वाली फिल्में

नई दिल्ली:

यह बात तो हर कोई जानता है कि सलमान खान बॉलीवुड के भाईजान हैं और बॉक्स ऑफिस की शान हैं. 21 अप्रैल को उनकी फिल्म किसी का भाई किसी की जान भी रिलीज होने जा रही है. फिल्म में भाईजान के कई शेड्स देखने को मिल रहे हैं. वह अपने दर्शकों को ध्यान में रखते हुए एक बार फिर फैमिली मसाला एंटरेटेनर लेकर आए हैं. लेकिन आप जानते हैं कि आईएमडीबी पर सबसे खराब रेटिंग के मामले में उनकी कौन सी फिल्म आते हैं. अगर आपको नहीं पता है तो हम बता देते हैं कि उनकी कौन सी फिल्म हैं जिन्हें आईएमडीबी पर दर्शकों ने पूरी तरह से नकारा है. 

सलमान खान की आईएमडीबी पर सबसे खराब रेटिंग वाली फिल्म

सलमान खान की 2021 में राधए फिल्म रिलीज हुई थी. फिल्म को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया था और इसमें दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा भी थे. लेकिन फिल्म कोई करिश्मा नहीं कर सकी और भाईजान की सबसे खराब फिल्मों की फेहरिस्त में शामिल हो गई. राधे को आईएमडीबी पर 1.9 की रेटिंग मिल है. इस तरह रेटिंग के मामले में फिल्म बहुत ही बदकिस्मत रही.

सलमान खान की यह फिल्म भी न दिल में आई न दिमाग में

यही नहीं, सलमान खान की फिल्म रेस 3 भी रेटिंग के मामले में बहुत पीछे हैं. रेमो डिसूजा निर्देशित इस फिल्म में सलमान खान के साथ बॉबी देओल और अनिल कपूर भी नजर आए थे. लेकिन फिल्म दर्शकों के गले नहीं उतरी और इश तरह फिल्म न तो दिल में आई और न ही दिमाग में आई. फिल्म फ्लॉप साबित रही. 

21 अप्रैल को रिलीज हो रही है सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' 21 अप्रैल को रिलीज हो रही है. फिल्म को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, वेंकटेश और पलक तिवारी जैसे सितारे भी नजर आएंगे.