World Athletics Championship 2022: नीरज चोपड़ा की जीत पर अनुष्का शर्मा हुईं खुश, ओलंपिक चैम्पियन को इस अंदाज में दी बधाई

ओलंपिक चैम्पियन नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने एक बार फिर से भारत का नाम रोशन किया है. उन्होंने विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप (World Athletics Championships) में रजत पदक जीता है.

World Athletics Championship 2022: नीरज चोपड़ा की जीत पर अनुष्का शर्मा हुईं खुश, ओलंपिक चैम्पियन को इस अंदाज में दी बधाई

अनुष्का शर्मा, नीरज चोपड़ा

नई दिल्ली:

ओलंपिक चैम्पियन नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने एक बार फिर से भारत का नाम रोशन किया है. उन्होंने विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप (World Athletics Championships) में रजत पदक जीता है. उन्होंने विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में यह 88 . 13 मीटर की थ्रो के साथ इस पदक को हासिल किया है. नीरज चोपड़ा की इस जीत में बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने खुशी जाहिर की है. साथ ही ओलंपिक चैम्पियन को रजत पदक जीतने के लिए बधाई भी दी है. अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया के जरिए नीरज चोपड़ा को बधाई दी है. 

अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अनुष्का शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर नीरज चोपड़ा की जीत पर खुशी जाहिर की है. उन्होंने एनडीटीवी की खबर को शेयर करते हुए नीरज चोपड़ा को इस शानदार जीत की बधाई दी है. अनुष्का शर्मा का यह पोस्ट भी अब वायरल हो रहा है. 

4hcripk

Neeraj Chopra
Photo Credit: instagram

आपको बता दें कि नीरज चोपड़ा रजत पदक जीतने वाले दूसरे भारतीय और पहले भारतीय पुरुष एथलीट बन गए. पदक के प्रबल दावेदार के रूप में उतरे भाला फेंक स्टार चोपड़ा ने 88 . 13 मीटर के थ्रो के साथ रजत पदक जीता, वह गत चैम्पियन ग्रेनाडा के एंडरसन पीटर्स से पीछे रह गए उन्होंने 90 . 54 मीटर के साथ स्वर्ण पदक अपने नाम किया. भारत के लिये विश्व चैम्पियनशिप में एकमात्र पदक 2003 में पेरिस में अंजू बॉबी जॉर्ज ने लंबी कूद में कांस्य जीता था. चोपड़ा ने विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में भारत का 19 साल का इंतजार खत्म करते हुए इतिहास पुस्तिका में अपना नाम दर्ज कराया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेत्री काजोल मुंबई में हुईं स्पॉट, दिखा स्टाइलिश लुक