जानें कौन हैं संगीत छोड़ने वाली अनन्या बिड़ला, जिनके इमोशनल पोस्ट पर दिया बॉबी देओल और सानिया मिर्जा ने रिएक्शन 

सिंगर अनन्या बिड़ला का इंस्टाग्राम पर पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने म्यूजिक छोड़ने की बात कही है.

जानें कौन हैं संगीत छोड़ने वाली अनन्या बिड़ला, जिनके इमोशनल पोस्ट पर दिया बॉबी देओल और सानिया मिर्जा ने रिएक्शन 

कौन हैं अनन्या बिड़ला

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया और खबरों में आज सिंगर अनन्या बिड़ला हैं, जिन्होंने अचानक संगीत की दुनिया को अलविदा का ऐलान करके फैंस ही नहीं सेलेब्स को भी चौंका दिया है. इसके बाद चर्चा शुरू हो गई हैं कि आखिर वह कौन हैं. दरअसल, अनन्या बिड़ला, बिजनेसमैन कुमार मंगलम बिड़ला की बेटी हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. इसमें उन्होंने जानकारी दी की वह संगीत की दुनिया की दुनिया को छोड़ रही हैं. वहीं पोस्ट में उन्होंने यह भी बताया कि बिजनेस और म्यूजिक करियर को साथ में संभालना उनके लिए काफी मुश्किल हो रहा था. 

अनन्या बिड़ला ने अपने इंस्टाग्राम नोट में लिखा, "कभी ना भुलाने वाली यादें, आपके प्यार के लिए धन्यवाद. दोस्तों, यह सबसे कठिन फैसला रहा है. मैं उस स्टेज पर पहुंच गई हूं जहां मेरे द्वारा चलाए जा रहे और बनाए जा रहे दोनों व्यवसायों + संगीत में संतुलन बनाना लगभग असंभव होता जा रहा है और यह मुझ पर इस तरह से प्रभाव डाल रहा है कि मैं बता नहीं. धन्यवाद,"  इस पोस्ट को शेयर करने के बाद फैंस और सेलेब्स ने रिएक्शन दिया है.  वहीं इनमें टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने लिखा, लव यू सो मच. सिंगर अरमान मलिक ने लिखा, यह सुनकर बहुत दुख हुआ अनन्या, लेकिन तुम ऐसा करती रहो! आपके सभी सपनों और भविष्य के प्रयासों को और अधिक शक्ति.”

इसके अलावा एक्टर बॉबी देओल ने लिखा, आप जिंदगी में जो भी करें उसके लिए बेस्ट ऑफ लव. गॉड ब्लेस यू. गौरतलब है कि अनन्या बिड़ला ने जज्बाती है दिल, ब्रेव टुगेदर, तेरी मेरी कहानी, हिंदुस्तानी वे और ब्लैकआउट जैसे गाने गाए हैं. जबकि इंस्टाग्राम पर उनके 733K फॉलोइंग है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun