जब विक्की कौशल ने सलमान का डांस स्टेप कर किया था कैटरीना को प्रपोज, चौंक गए थे भाईजान, देखें Video

सोशल मीडिया पर इन दिनों कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं. दोनों की जोड़ी इंटरनेट पर छाई हुई है.

जब विक्की कौशल ने सलमान का डांस स्टेप कर किया था कैटरीना को प्रपोज, चौंक गए थे भाईजान, देखें Video

जब विक्की कौशल ने सलमान का डांस स्टेप कर किया था कैटरीना को प्रपोज

खास बातें

  • विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का वीडियो वायरल
  • स्टेज पर सलमान खान के स्टाइल में किया प्रपोज
  • यूं आया भाईजान का रिएक्शन
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर इन दिनों कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं. दोनों की जोड़ी इंटरनेट पर छाई हुई है. कभी दोनों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं तो कभी दोनों के फैन पेज पर दोनों के पुराने और दिल छू लेने वाले वीडियो जमकर शेयर किए जा रहे हैं. वहीं हाल ही में दोनों का एक वीडियो सामने आया है जिसमें विक्की कौशल कैटरीना कैफ को स्टेज पर ही शादी के लिए प्रपोज़ कर देते हैं. इतना ही नहीं इस अवॉर्ड फंक्शन में सलमान खान (Salman Khan) भी शिरकत करते हैं वहीं विक्की के कैटरीना को प्रपोज़ करने के बाद उनके रिएक्शन देखने लायक होते हैं. 

विक्की के प्रपोज करने पर सलमान खान का रिएक्शन 
जब से विक्की (Vicky Kaushal) और कैट की शादी की खबर वायरल हुई है तब से दोनों के रोमांटिक और खास वीडियो भी इंटरनेट पर छाए हुए हैं.  हाल ही में दोनों का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि विक्की अवॉर्ड फंक्शन में स्टेज पर ही कैटरीना को सलमान खान का पॉपुलर डांस स्टेप कर मौका देखते ही प्रपोज़ कर देते हैं. जिसके बाद सलमान खान (Salman Khan) का रिएक्शन देखने लायक होता है और वे हैरान नजर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इतने सालों से कर रहे हैं एक दूसरे को डेट 
सोर्स की माने को विक्की और कैटरीना (Katrina Kaif) दोनों एक दूसरे को साल 2019 से डेट कर रहे हैं. वहीं अब सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं. उड़ रही अफवाहों की माने तो दिसंबर में दोनों शादी कर लेंगें, लेकिन अभी तक इस बात पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. कैटरीना के काम की बात करें तो वे सूर्यवंशी में नजर आएंगी.