जब विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ को किया था प्रपोज, सलमान खान ने यूं दिया था रिएक्शन...देखें थ्रोबैक Video

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का एक पुराना वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विक्की कौशल, कटरीना कैफ को प्रपोज करते नजर आ रहे हैं.

जब विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ को किया था प्रपोज, सलमान खान ने यूं दिया था रिएक्शन...देखें थ्रोबैक Video

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेताओं के अफेयर बातें फैलना कोई बड़ी बात नहीं है. आए दिन इंडस्ट्री में किसी न किसी की इस तरह की अफवाहें सुनने को मिल ही जाती हैं. वहीं इन दिनों विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के अफेयर की अफवाह भी जोरों शोरों चल रही हैं. हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते की चर्चा को संबोधित नहीं किया है, लेकिन अनगिनत मौकों पर दोनों को एक-दूसरे के लिए आपसी प्रशंसा करते देखा जा चूका है. इसी बीच उनका एक पुराना वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विक्की कौशल, कटरीना कैफ को प्रपोज करते नजर आ रहे हैं.

विक्की कौशल ने किया कटरीना कैफ को प्रपोज 

एक अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान का उनका एक वीडियो क्लिप सामने आया है, जो एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देख सकते हैं कि, जब अभिनेता विक्की कौशल और कटरीना कैफ आमने-सामने आए तो विक्की कौशल ने उनसे फ्लर्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ा. वीडियो में वो कैटरीना से पूछते है कि, 'आप किसी अच्छे विक्की कौशल को धुंड के शादी क्यूं नहीं कर लेती?' जिसे सुन कटरीना के चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल भी आ जाती है. वहीं दर्शकों के बीच मौजूद सलमान खान उनकी इन बातचीत से काफी खुश नजर आ रहे हैं. विक्की आगे कहते हैं 'शादी का मौसम होने के कारण उनका ये सवाल पूछने का मन हो गया'. जिसके बाद कैटरीना शरमाते हुए उनसे पूछती हैं 'क्या?' और इस पर विक्की ने बड़े मजेदार अंदाज से उनके सामने प्रस्ताव रख दिया, 'मुझसे शादी करोगी'. जिसे देख सलमान खान उसके बाद अपनी बहन अर्पिता खान के कंधे पर सोने का नाटक करते नजर आए. जब कैटरीना ने जवाब में कहा था, 'हिम्मत नहीं है'. इन दोनों का ये ये वीडियो फैन्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. 

कटरीना कैफ की आने वाली फिल्में

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कटरीना कैफ जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं, जिसे रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है. वैसे तो ये फिल्म 2020 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के चलते पोस्टपोन कर दी गई थी. इसके अलावा कटरीना 'भूत पुलिस' में भी नजर आएंगी. जिसमें कटरीना के साथ सिद्धार्थ चतुर्वेदी और ईशान खट्टर नजर आएंगे.