...जब सोमी अली ने किया था खुलासा, "ऐश्वर्या राय उनके और सलमान खान के बीच आ गई थीं..."

सोमी अली (Somy Ali) ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब वो और सलमान रिलेशनशिप में थे तब उनके बीच ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) आ गईं.

...जब सोमी अली ने किया था खुलासा,

सोमी अली (Somy Ali)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और उनकी लव लाइफ अकसर सुर्खियां बटोरती है. सलमान खान (Salman Khan) के फैन्स उनकी गर्लफ्रेंड से लेकर वह कब शादी करने जा रहे हैं इस सवाल का जवाब अकसर पूछते हुए नजर आते हैं. सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली (Somy Ali) ने भी सलमान खान से रिश्ते को लेकर कई दिलचस्प खुलासे किए. सोमी अली (Somy Ali) ने मिड-डे को दिए इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब वह और सलमान रिलेशनशिप में थे, तब उनके रिश्ते के बीच दरार की वजह ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बनीं. सोमी अली ने बताया कि वह सलमान खान के लाइफ में तब आई जब सलमान खान की सगाई संगीता बिजलानी से हो गई थी. लेकिन जब संगीता को पता चला कि सलमान, सोमी अली के साथ रिलेशनशिप में है तो उन्होंने सगाई तोड़ दी. लेकिन कुछ समय बाद सोमी अली और सलमान खान के बीच ऐश्वर्या राय आ गई. 

सोमी अली (Somy Ali) ने बताया: "मुझे सलमान खान (Salman Khan)  से मिलने से पहले ही उनसे प्यार हो गया था. मैं उनसे मिलने के लिए ही भारत आई थी. मैं सलमान को इतना ज्यादा पसंद करने लगी थी कि फ्लोरिडा छोड़कर मैंने बॉलीवुड में काम करने का फैसला कर लिया था."


सोमी अली (Somy Ali)  ने कहा: "जब वह 16 साल की थीं तब उन्होंने सलमान खान को पहली बार 'मैंने प्यार किया' में देखा था, और उन्हें पता था कि उन्हें अब इस शख्स को ढूंढना है. जिस रात मैंने सलमान की पहली फिल्म देखी उसी दिन मैंने फैसला कर लिया था कि मुझे सलमान से शादी करनी है. फिर क्या था मैंने एक सूटकेस लिया और अपनी मां को बता दिया कि मुझे जिस एक्टर से शादी करनी है वह इंडिया में है और मुझे इंडिया जाना होगा. शुरुआत में मां काफी गुस्सा हो गईं. लेकिन बाद में मैंने उन्हें मना लिया." सोमी जब इंडिया आई तो उन्हें कई प्रोजेक्ट्स मिले. जिसमें से कुछ फिल्में और मॉडलिंग असाइनमेंट थे. इसी दौरान सोमी, सलमान से मिलीं और फिर दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोमी (Somy Ali)  ने आगे बताया: "मैं और सलमान एक दूसरे के साथ काफी अच्छा समय बीता रहे थे लेकिन तभी संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' की शूटिंग शुरु हुई. इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai)  लीड रोल में थे. यह पहला मौका था जब सलमान खान, ऐश्वर्या राय से मिले और फिर इसी फिल्म के सेट पर दोनों के बीच प्यार पनपा. जब फिल्म की शूटिंग खत्म हुई तब तक सलमान खान और ऐश्वर्या एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे और एक दूसरे को डेट कर रहे थे."  सोमी अली ने यह भी कहा कि उन्हें सलमान से अपने रिश्ते को लेकर कोई पछतावा नहीं है क्योंकि हम दोनों आज भी अच्छे दोस्त हैं.