जब ऐश्वर्या राय से इस तरह शाहरुख खान ने निकाली थी दुश्मनी, निकलवा दिया था 5 फिल्मों से, फिर बाद में 'जवान' को हुआ पछतावा

बॉलीवुड के कई सितारों के बीच जहां दोस्ती दिखती है तो कई बार दुश्मनी भी देने को मिलती है. ऐसे बहुत से स्टार हैं, जिनके बीच विवाद और झगड़े की खबरें कई बार सुनने को मिल चुकी हैं. बहुत बार यह झगड़ा इतना भी बढ़ जाता है कि उन्हें एक-दूसरे को अपनी फिल्मों से तक से निकलवा देते हैं.

जब ऐश्वर्या राय से इस तरह शाहरुख खान ने निकाली थी दुश्मनी, निकलवा दिया था 5 फिल्मों से, फिर बाद में 'जवान' को हुआ पछतावा

जब ऐश्वर्या राय से इस तरह शाहरुख खान ने निकाली थी दुश्मनी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कई सितारों के बीच जहां दोस्ती दिखती है तो कई बार दुश्मनी भी देने को मिलती है. ऐसे बहुत से स्टार हैं, जिनके बीच विवाद और झगड़े की खबरें कई बार सुनने को मिल चुकी हैं. बहुत बार यह झगड़ा इतना भी बढ़ जाता है कि उन्हें एक-दूसरे को अपनी फिल्मों से तक से निकलवा देते हैं. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान भी कर चुके हैं. वह बच्चन परिवार का बहू और बॉलीवुड के खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन को एक-दो नहीं बल्कि पूरी 5 फिल्मों से निकलवा चुके हैं. हालांकि बाद में शाहरुख खान ऐसा करने का पछतावा भी रहा है. 

शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन ने जोश और मोहब्बते जैसी फिल्मों में काम किया है, लेकिन एक विवाद के बाद दोनों को एक साथ किसी भी फिल्म में नहीं देखा गया था. एक बार ऐश्वर्या ने सिमी गरेवाल के शो रेंडेजवू पर कहा, “मेरे पास इसका जवाब कैसे हो सकता है? हां, उस समय कुछ ऐसी फिल्मों की चर्चा थी जिनमें हम साथ काम करेंगे, और फिर, अचानक वे बिना किसी स्पष्टीकरण के नहीं हुई थीं. मेरे पास इसका जवाब कभी नहीं था कि क्यों?' ऐश्वर्या राय के इस इंटरव्यू के बाद शाहरुख ने अपने फैसले पर खेद जताया था.

शाहरुख ने 2003 में इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में कहा था, 'किसी के साथ प्रोजेक्ट शुरू करना और फिर बिना किसी गलती के उसे बदल देना बहुत मुश्किल है. यह बहुत दुखद है क्योंकि ऐश एक अच्छी दोस्त हैं. व्यक्तिगत तौर पर मुझे लगता है कि मैंने गलत किया. लेकिन एक निर्माता के तौर पर यह समझ में आता है. मैंने ऐश से माफी मांगी. हालांकि ऐश्वर्या राय ने कभी शाहरुख से इस बारे में बात नहीं की क्योंकि यह उनके स्वभाव में नहीं है. आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय को वीर जारा और चलते चलते सहित शाहरुख खान के साथ कुल पांच फिल्में ऑफर हुई थीं. जिनसे एक्ट्रेस को हटाया गया था.  
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"आग लगा दिया": आलिया-रणवीर से बोले पैपराजी