जब सलमान खान ने की बोनी कपूर की मदद, कर्जे में डूबे फिल्म प्रोड्यूसर की एक ही फिल्म से बदल डाली तकदीर

2005 में आई इस फिल्म की रिलीज से पहले बोनी कपूर काफी परेशान थे, इसी वजह से फिल्म की रिलीज तक रुक गई थी. तब सलमान खान ने आगे आकर बोनी कपूर की मदद की और फिल्म रिलीज करवाई.

जब सलमान खान ने की बोनी कपूर की मदद, कर्जे में डूबे फिल्म प्रोड्यूसर की एक ही फिल्म से बदल डाली तकदीर

जब सलमान खान ने की बोनी कपूर की मदद

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में सुपरस्टार का दर्जा पाने के साथ साथ फैंस के बीच भाईजान के नाम से मशहूर सलमान खान अपनी दरियादिली के लिए मशहूर हैं. सलमान खान एक्टिंग के साथ साथ अपने को-स्टार और फिल्म मेकर्स के साथ भी काफी अच्छे संबंध रखते हैं. सलमान मुश्किल में पड़े लोगों की मदद करते हैं और कई लोग इस बात का उदाहरण हैं. कुछ ऐसा ही एक बार फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर के साथ हुआ जो बुरी तरह कर्जे में डूबने के कारण परेशान हो चुके थे. तब सलमान खान ने आगे आकर बोनी कपूर की मदद की और बोनी कपूर की लाइफ में अच्छा दौर शुरू हो गया. 

जब बोनी कपूर के लिए संकटमोचक बने सलमान खान 

आपको बता दें कि बोनी कपूर की ये फिल्म 2005 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में सलमान खान के साथ साथ अनिल कपूर, फरदीन खान, सलीना जेटली, बिपाशा बसु और लारा दत्ता लीड रोल में थे. फिल्म का डायरेक्शन अनीस बज्मी ने किया था और कहानी भी उनकी ही थी. बोनी कपूर ने जब फिल्म को प्रोड्यूस किया तो वो उस वक्त कई ड्रिस्ट्रीब्यूटर्स से पैसे ले चुके थे. फिल्म की शूटिंग तो पूरी हो गई लेकिन बोनी कपूर बुरी तरह कर्जे में डूब गए. बोनी इतने परेशान हो चुके थे कि इसके चलते फिल्म की रिलीज अटक गई. बोनी ने फैसला किया कि जब तक कर्जा नहीं चुकता फिल्म की रिलीज नहीं हो पाएगी. इसके चलते फिल्म की बुकिंग पर भी असर पड़ा. तब संकटमोचक बनकर सलमान खान आगे आए और उन्होंने बोनी कपूर की मदद की. सलमान खान ने बोनी कपूर की हेल्प करते हुए उनका कर्जा चुकाया और तब जाकर फिल्म रिलीज हो पाई.

नो एंट्री से पटरी पर आया करियर 

नो एंट्री की रिलीज काफी धमाकेदार रही और फिल्म ने काफी अच्छा बिजनेस किया. बताया जा रहा है कि जितना पैसा बोनी कपूर ने फिल्म में इन्वेस्ट किया था, फिल्म ने उससे काफी ज्यादा कमाया. ये फिल्म उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई और बोनी कपूर के करियर को फिर एक सहारा मिल गया. आपको बता दें कि फिल्म का बजट 200 मिलियन था और फिल्म ने कुल 950 मिलियन की कमाई करके शानदार बिजनेस किया. इस फिल्म को चार फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिले थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com