लड़का हो या लड़की जब फैंस की भीड़ में फंसे मजबूर सलमान खान, किसी ने जबरदस्ती किया किस तो किसी ने पकड़ा हाथ

फीमेल फैंस के बीच भी सलमान खान उतने ही फेमस हैं जितना मेल फैंस के बीच. न हो यकीन तो एक वायरल वीडियो ही देख लीजिए. जिसमें फीमेल फैंस का क्रेज साफ नजर आ रहा है.

लड़का हो या लड़की जब फैंस की भीड़ में फंसे मजबूर सलमान खान, किसी ने जबरदस्ती किया किस तो किसी ने पकड़ा हाथ

फीमेल फैंस से घिरे सलमान खान, भीड़ से बमुश्किल भागना पड़ा, फोटो- reddit/ BollyBlindsNGossip

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दो खान, सलमान खान और शाहरुख खान. जिनके लिए कहा जाता है कि फीमेल फैंस में हमेशा शाहरुख खान की दीवानगी छाई रही तो मेल फैंस हमेशा ही सलमान खान की तरह स्मार्ट और स्टाइलिश बनने की कोशिश करते रहे. तो, इसका क्या ये मतलब हुआ कि फीमेल फैंस के बीच सलमान खान का कोई क्रेज नहीं है. गलत है, ये ख्याल बिलकुल गलत है. फीमेल फैंस के बीच भी सलमान खान उतने ही फेमस हैं जितना मेल फैंस के बीच. न हो यकीन तो एक वायरल वीडियो ही देख लीजिए. जिसमें फीमेल फैंस का क्रेज साफ नजर आ रहा है. ये क्रेज इस कदर है कि सलमान खान को खुद जान बचाकर भागना पड़ा.

Fans are taking majboori of Salman at a hotel in san Francisco 2008.. With the girls mens are also kissing him???????????? he was running for escape
byu/Sea-Fix691 inBollyBlindsNGossip

फीमेल फैंस से घिरे सलमान खान

रेडिट पर बॉली ब्लाइंड्स एंड गॉसिप ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सलमान खान नजर आ रहे हैं. उन्हें देखकर ये तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि वीडियो कुछ साल पहले का होगा. इस वीडियो में कुछ फीमेल फैंस सलमान खान को घेर कर खड़ी हैं. उनकी खुशी के मारे चिल्लाने की आवाजें भी वीडियो में सुनी जा सकती हैं. अपने बीच सलमान खान को पाकर फैंस हाए हाए तो चिल्ला ही रहे हैं. कुछ फैंस उन्हें हाथ लगा कर भी खुश हैं. कोई फीमेल फैन उन्हें किस कर रही हैं तो कोई गाल पर हाथ फेर रही है. उनके बॉडीगार्ड शेरा भी सलमान खान के साथ नजर आ रहे हैं. लेकिन ये भी साफ नजर आ रहा है कि लाख कोशिशों के बावजूद न सलमान खान और न ही शेरा इन क्रेजी फैंस से बचने का तरीका ढूंढ पा रहे हैं.

ऐसे भागे सलमान खान

वीडियो में सलमान खान ये भी कहते सुने जा सकते हैं कि एक मिनट का समय दो वापस आता हूं. इस तरह उन्हें मौका मिलता है और वो चुपचाप वहां से निकल जाते हैं. वीडियो में सलमान खान अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ भागते हुए नजर आते हैं. हालांकि इसके कुछ ही देर बाद वो फिर इन क्रेजी फैंस से घिर जाते हैं. इस वीडियो को देख एक फैन ने लिखा कि गल्फ कंट्री में कुछ समय के लिए इंडियन एक्टर्स के स्टेज शो बैन हो गए थे. क्योंकि कुछ फैंस ने सलमान खान को घेर कर परेशान भी कर दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com