जब गुलशन ग्रोवर को देखते ही टेबल छोड़ रेस्टोरेंट में भागने लगे थे लोग, माहौल देख ये हॉलीवुड एक्टर भी गया था हैरान

एक बार गुलशन ग्रोवर की फैन फॉलोइंग को देखकर हॉलीवुड अभिनेता कियानू रीव्स भी हैरान हो गए थे, जब पूरा रेस्टोरेंट गुलशन ग्रोवर को देखकर खाली हो गया था. क्योंकि हर कोई उनके साथ तस्वीर क्लिक करना चाहता था.

जब गुलशन ग्रोवर को देखते ही टेबल छोड़ रेस्टोरेंट में भागने लगे थे लोग, माहौल देख ये हॉलीवुड एक्टर भी गया था हैरान

जब गुलशन ग्रोवर को देखते ही टेबल छोड़ रेस्टोरेंट में भागने लगे थे लोग

नई दिल्ली:

गुलशन ग्रोवर हिंदी सिनेमा के उन कलाकारों में से एक हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग से न केवल बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. इस वजह से गुलशन ग्रोवर की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में हैं. फैंस जैसे ही उन्हें देखते हैं एक तस्वीर के लिए उनके पास भागे चले आते हैं. एक बार गुलशन ग्रोवर की फैन फॉलोइंग को देखकर हॉलीवुड अभिनेता कियानू रीव्स भी हैरान हो गए थे, जब पूरा रेस्टोरेंट गुलशन ग्रोवर को देखकर खाली हो गया था. क्योंकि हर कोई उनके साथ तस्वीर क्लिक करना चाहता था. 

इस बात का खुलासा गुलशन ग्रोवर ने एक्टर मनीष पॉल के पोस्टकार्ड में किया है. पोस्टकार्ड से जुड़ा गुलशन ग्रोवर का एक वीडियो मनीष ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में गुलशन ग्रोवर कहते हैं कि वह कोई रिजेक्टेड हीरो नहीं हैं, बल्कि अपनी मर्जी से फिल्मों में विलेन बनते रहे हैं. इसके बाद वह अपनी फैन फॉलोइंग का किस्सा सुनाते हैं, जिससे सुनकर खुद मनीष पॉल भी हैरान हो जाते हैं. गुलशन ग्रोवर कहते हैं, 'मैं एक रेस्टोरेंट में खाना खाने गया. मैं जैसे ही पहुंचा तो रेस्टोरेंट बंद हो गया था.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में गुलशन ग्रोवर आगे कहते हैं,' हर टेबल से लोग भागकर मेरे पास आ गए. वहीं कियानू रीव्स साहब थे और लोगों से पूछने लगे कि यह कौन कलाकार है ?  तो लोगों ने कहा है वह भारत से काफी मशहूर कलाकार हैं.' बैडमैन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि गुलशन ग्रोवर के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं. उन्होंने अपने अब तक के करियर में ज्यादातर विलेन रोल किए हैं, जिन्होंने पर्दे पर अमिट छाप छोड़ी है.