जब सलमान खान ने सरेआम शाहिद कपूर को मारा था ताना, कहा- तुम्हारी वजह से हमारी फिल्म इंडस्ट्री बदनाम हो रही है

एक टीवी शो में भाईजान ने अभिनेता शाहिद कपूर को सबके सामने कहा था कि उनकी वजह से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री बदनाम है.

जब सलमान खान ने सरेआम शाहिद कपूर को मारा था ताना, कहा- तुम्हारी वजह से हमारी फिल्म इंडस्ट्री बदनाम हो रही है

एक रियलिटी शो में सलमान खान ने शाहिद कपूर के लिए कही थी बड़ी बात

नई दिल्ली:

सलमान खान फिल्मों के अलावा अपने टीवी शोज के लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं. इन दिनों वह फिल्म किसी की भाई किसी को जान को लेकर चर्चा में हैं. सलमान खान अब तक कई टीवी शोज को होस्ट कर चुके हैं. उनके शो में अक्सर फिल्मी सितारे भी आते हैं, जिनके साथ वह काफी मस्ती-मजाक करते रहते हैं. सलमान खान टीवी शो दस का दम को भी होस्ट कर चुके हैं, जिसमें वह आम कंटेस्टेंट्स के अलावा फिल्मी सितारों से कई सवाल करते थे. इस शो में भाईजान ने अभिनेता शाहिद कपूर को सबके सामने कहा था कि उनकी वजह से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री बदनाम है. 

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया दस का दम का एक थ्रोबैक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो साल 2009 का है. सलमान खान के शो में फिल्म दिल बोले हड़िप्पा के अभिनेता शाहिद कपूर और रानी मुखर्जी बतौर मेहमान पहुंची थीं. इस दौरान भाईजान ने दोनों से कई मजेदार सवाल किए. जिसके बाद सलमान खान ने शाहिद कपूर  को कहा कि उनकी वजह से फिल्म इंडस्ट्री बदनाम हो रही है. 

Salman khan pulling Shahid Kapoor and Rani Mukerji's leg 😅😂
by u/paulakim1998 in BollyBlindsNGossip

शो में सलमान खान ने शाहिद और रानी मुखर्जी से पूछा- 'कितने प्रतिशत भारतीय सोचते हैं कि किसी एक के साथ जीवन बिताने के बजाय फिल्मी सितारे हर पिक्चर के साथ प्रेमी बदलना पसंद करते हैं ? इस पर शाहिद कपूर कहते हैं, 'इसका प्रतिशत ज्यादा रहने वाला है.' फिर सलमान खान कहते हैं, 'आपका क्या मानना है इस पर ? शाहिद कपूर कहते हैं, 'यह सच नहीं है. लेकिन सोचते हैं.' फिर सलमान खान रानी मुखर्जी की ओर इशारा करते हुए कहते हैं, 'आपके साथ कभी हुआ नहीं मेरा साथ कभी नहीं हुआ. हर फिल्म में नहीं हुआ.' फिर हंसते हुए भाईजान शाहिद कपूर को कहते हैं, 'तुम्हारी वजह से हमारी फिल्म इंडस्ट्री बदनाम हो रही है यार'. सलमान खान की यह बात सुनने के बाद हर कोई हंसने लगता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान, ऐश्वर्या-आराध्या और रणवीर सिंह एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट