रेखा के सामने जब जया बच्चन ने दिखाया था तेवर, बदलवा दी थी सीट, फिर घर बुलाकर किया ग्रैंड वेलकम और फिर...

शादी के बाद रेखा और अमिताभ बच्चन के लव अफेयर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी और इसके चलते रेखा, अमिताभ और जया बच्चन की रिश्तों में भी कड़वाहट आ गई थी.

रेखा के सामने जब जया बच्चन ने दिखाया था तेवर, बदलवा दी थी सीट, फिर घर बुलाकर किया ग्रैंड वेलकम और फिर...

जया बच्चन ने इस तरह किया था रेखा से किनारा

नई दिल्ली :

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सारे लव ट्रायंगल आपने देखे होंगे या उनके बारे में उड़ती उड़ती खबर सुनी होगी. उन्हीं में से एक बड़ा लव ट्रायंगल, जो सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा वह था रेखा, अमिताभ बच्चन और जया का. जी हां, शादी के बाद रेखा और अमिताभ बच्चन के लव अफेयर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी और इसके चलते रेखा, अमिताभ और जया बच्चन की रिश्तों में भी कड़वाहट आ गई थी. इसकी बानगी उस समय भी देखने को मिली जब राज्यसभा में जया बच्चन ने रेखा को देखकर अपनी सीट तक बदल ली थी. लेकिन एक बार रेखा को उन्होंने घर पर इनवाइट देकर ग्रैंड वेलकम किया. आइए हम आपको बताते हैं इस किस्से के बारे में.

जब राज्यसभा पहुंची रेखा तो जया ने दिखाया तेवर

यह बात है साल 2012 की जब रेखा को राज्यसभा के लिए नॉमिनेट किया गया था. इस बात से समाजवादी पार्टी की मेंबर रही जया बच्चन बिल्कुल भी खुश नहीं थी और खबरों की मानें तो रेखा के शपथ ग्रहण समारोह में जया बच्चन के चेहरे पर मायूसी साफ नजर आ रही थी. इतना ही नहीं, रेखा और जया बच्चन की सीट आसपास थी. जया बच्चन को जहां 91 नंबर की सीट अलॉट थी, तो रेखा को 99 नंबर मिला था, लेकिन इसके बाद जया बच्चन ने अपनी सीट बदलकर 143 नंबर की करवा ली थी, जिससे वह रेखा से दूर बैठे. कहा तो यह भी जाता है कि उस समय जया बच्चन ने राज्यसभा टीवी में शिकायत भी दर्ज कराई थी, क्योंकि रेखा के शपथ लेने के दौरान बार-बार कैमरा उनकी तरफ फोकस किया जा रहा था, जिससे वह खासी नाराज भी थी.

रेखा को घर बुलाकर किया ग्रैंड वेलकम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक तरफ तो जया और रेखा के बीच राज्यसभा में दूरी बन गई थी, लेकिन दूसरी तरफ एक रिपोर्ट के अनुसार एक बार जया बच्चन ने खुद रेखा को कॉल करके अपने घर पर डिनर के लिए इनवाइट किया था, जिससे रेखा भी हैरान रह गई थी. इसके बाद जया बच्चन ने रेखा का अपने घर में ग्रैंड वेलकम किया, उनका डिनर किया. हालांकि, इस दौरान अमिताभ बच्चन घर में नहीं थे और वह शूटिंग के लिए बाहर गए थे. इस दौरान दोनों के बीच ढेर सारी बातें हुई, लेकिन जया बच्चन ने उनसे कुछ नहीं कहा. इसके बाद कहा जाता है कि जया बच्चन ने अपने घर की दहलीज पर खड़े होकर रेखा से कहा था कि चाहे कुछ भी हो जाए वह अमिताभ बच्चन को नहीं छोड़ेंगी. इसके बाद रेखा और जया बच्चन के बीच कभी भी इस तरह की मुलाकात नहीं हुई और दोनों एक दूसरे से दूरी बनाकर ही रखती हैं.