विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 15, 2020

जब आमिर खान बोले, 'अगर किरण कैटरीना के रूप में जागें तो मैं बहुत खुश होऊंगा', बीवी बोलीं- अच्छा बेटे...

'कॉफी विद करण' में रैपिड फायर के दौरान एक बार आमिर खान (Aamir Khan) ने कहा था कि वह बहुत खुश होंगे अगर उनकी पत्नी किरण राव (Kiran Rao), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के रूप में जागेंगी. आमिर खान की इस बात पर किरण राव ने भी जबरदस्त रिएक्शन दिया था.

Read Time: 3 mins
जब आमिर खान बोले, 'अगर किरण कैटरीना के रूप में जागें तो मैं बहुत खुश होऊंगा', बीवी बोलीं- अच्छा बेटे...
आमिर खान (Aamir Khan) ने कहा कि मैं खुश होऊंगा अगर किरण (Kiran Rao) कैटरीना के रूप में जगेंगी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) ने अपनी एक्टिंग और फिल्मों से न केवल देश में बल्कि विदेश में भी खूब पहचान बनाई है. एक्टर फिल्म 'धूम 3' में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ नजर आए थे. इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री भी फैंस को खूब पसंद आई थी. इससे इतर 'कॉफी विद करण' में रैपिड फायर के दौरान एक बार आमिर खान ने कहा था कि वह बहुत खुश होंगे अगर उनकी पत्नी किरण राव (Kiran Rao), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के रूप में जागेंगी. आमिर खान की इस बात पर किरण राव ने भी जबरदस्त रिएक्शन दिया था. 

दरअसल, 'कॉफी विद करण' में करण जौहर ने आमिर खान (Aamir Khan) की पत्नी किरण राव से पूछा था कि आप वह पहली चीज क्या करेंगी, अगर आप कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के रूप में जागेंगी? इस पर किरण (Kiran Rao) ने जवाब दिया, "मैं एक ट्रेड एनालिस्ट बन जाऊंगी, क्योंकि मुझे लगता है कि कैटरीना के पास आंकड़ों के लिए शानदार अनुभव है, मेरा मतलब है बॉक्स ऑफिस के आंकड़े." इस पर आमिर खान ने चुटकी लेते हुए कहा, "अगर ये कैटरीना कैफ के रूप में उठेंगी तो मैं बहुत खुश होऊंगा. क्योंकि मैं उस समय इनके साथ रहूंगा." आमिर खान की इस बात पर रिएक्शन देते हुए किरण राव ने कहा, "अच्छा बेटे?"

बता दें कि इससे पहले किरण राव (Kiran Rao) ने रणबीर कपूर को बॉलीवुड का सबसे हॉस्टेस्ट एक्टर बताया था. इस पर आमिर खान (Aamir Khan) ने मजाक करते हुए कहा, "रणबीर की तो अब..." आमिर खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में आमिर खान के साथ एक्ट्रेस करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. हाल ही में आमिर खान की फिल्म की शूटिंग लद्दाख में की जानी थी. लेकिन भारत और चीन के बीज तनाव और कोरोना वायरस के कारण फिल्म की शूटिंग कैंसिल कर दी गई.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kalki 2898 AD vs Maharaja: इस फिल्म के आगे कमजोर पड़ी कल्कि 2898 एडी की आंधी, जवान एक्टर की फिल्म ने कमा डाले इतने करोड़
जब आमिर खान बोले, 'अगर किरण कैटरीना के रूप में जागें तो मैं बहुत खुश होऊंगा', बीवी बोलीं- अच्छा बेटे...
'चोर के घर चोरी करना भी तो चोरी होती है', 'द हाइस्ट' का रोमांचकारी ट्रेलर रिलीज
Next Article
'चोर के घर चोरी करना भी तो चोरी होती है', 'द हाइस्ट' का रोमांचकारी ट्रेलर रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;