आखिर कैब ड्राइवर के साथ क्या हुआ था विक्रांत मैसी का पंगा, अब आया सच सामने

विक्रांत मैसी का गुरुवार को एक वीडियो सामने आया था. इस वीडियो में वह एक कैब ड्राइवर से किराए को लेकर बहस करते नजर आ रहे थे. यह वीडियो खुद कैब के ड्राइवर ने बनाया था, जिसने विक्रांत मैसी पर आरोप लगाया था कि वह उसके पूरे पैसे नहीं दे रहे हैं.

आखिर कैब ड्राइवर के साथ क्या हुआ था विक्रांत मैसी का पंगा, अब आया सच सामने

कैब ड्राइवर के साथ विक्रांत मैसी के झगड़े का सच आया सामने, फोटो- instagram/paparazzio7

नई दिल्ली:

विक्रांत मैसी का गुरुवार को एक वीडियो सामने आया था. इस वीडियो में वह एक कैब ड्राइवर से किराए को लेकर बहस करते नजर आ रहे थे. यह वीडियो खुद कैब के ड्राइवर ने बनाया था, जिसने वीडियो के जरिए विक्रांत मैसी पर आरोप लगाया था कि वह उसके पूरे पैसे नहीं दे रहे हैं. इसके बाद एक्टर वीडियो में किराए के लिए बहस करते नजर आए थे. अब विक्रांत मैसी और कैब ड्राइवर के इस झगड़े के वीडियो का सच सामने आ गया था और खुलासा हो गया है कि आखिर इन दोनों की बीच क्या हुआ था. 

दरअसल विक्रांत मैसी और कैब ड्राइवर के झगड़े का वीडियो राइड-हेलिंग ऐप इन ड्राइव के कैंपेन का हिस्सा है, जिसका टाइटल "अब ऐप की नहीं, आप की चलेगी" है. इस कैंपेन की जानकारी न्यूज एजेंसी पीटीआई ने दी है. कैंपेन के बारे में बात करते हुए विक्रांत मैसी ने कहा, 'मैं उनके ब्रांड एंबेसडर के रूप में इन ड्राइव इंडिया के कैंपने का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं. मैं इस सर्विस की सराहना करता हूं जो इन ड्राइव अपने सवारियों और ड्राइवरों को प्रदान करता है. इनड्राइव निष्पक्ष है, जहां ऐप के बजाय लोग आपस में किराया तय करते हैं.'

आपको बता दें कि वायरल वीडियो में कैब ड्राइवर कहता हैं, 'मेरा नाम आशीष है. मैं एक कैब ड्राइवर हूं. मैंने अपने पैसेंजर को उनके लोकेशन पर पूछा है. और वो पैसे नहीं दे रहे हैं. बहसबाजी कर रहे हैं उल्टा. गाली गलोच कर रहे हैं. फिर ड्राइवर कैमरे को घुमाता है और विक्रांत मैसी को दिखाया है. ड्राइवर की बात सुनकर एक्टर पूछते हैं, 'गाली गलौज कर रहे हो? कैमरा क्यों निकाल दिया भाई? धमका रहे हो तुम? जयाज़ बात ही तो कर रहा हु न मैं? यह अचानक से पैसे कैसे बिगड़ गए? यह नहीं चलेगा.' यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun