माधुरी दीक्षित का गाना 'सारे लड़कों की कर दी छुट्टी' पर इस शख्स ने मटक-मटक किया ऐसा डांस, लोग बोले- एक और डब्बू अंकल

सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक शख्स माधुरी दीक्षित और आमिर खान की 1990 की फिल्म 'दीवाना मुझ सा नहीं' के गाने 'सारे सारे लड़कों की करदो शादी' पर डांस कर रहा है.

माधुरी दीक्षित का गाना 'सारे लड़कों की कर दी छुट्टी' पर इस शख्स ने मटक-मटक किया ऐसा डांस, लोग बोले- एक और डब्बू अंकल

इस शख्स ने दोस्त की शादी में मटक-मटक किया डांस

नई दिल्ली :

भारतीय शादियां धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस के बिना अधूरी होती हैं. शादी एक ऐसा मौका होता है, जिसमें अपनी परफॉर्मेंस में लोग कोई कसर नहीं छोड़ते. अब सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक शख्स माधुरी दीक्षित और आमिर खान की 1990 की फिल्म 'दीवाना मुझ सा नहीं' के गाने 'सारे सारे लड़कों की करदो शादी' पर डांस कर रहा है.  वीडियो एक शर्ट, मैरून स्वेटर और पैंट पहने एक आदमी के साथ डांस फ्लोर पर मस्ती में थिरकने से शुरू होता है. इस क्लिप में लोगों साफ दिख रहा है कि लोग इस आदमी को चीयर कर रहे हैं और ताली बजाकर उसका आत्मविश्वास बढ़ा रहे हैं. उसके जोशीले डांस मूव्स ने मेहमानों को हैरान कर दिया है.

 वीडियो को अब तक ट्विटर पर 14,000 से अधिक बार देखा जा चुका है. कमेंट सेक्शन में लोगों ने काफी सारे कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा, "वाह! शानदार." एक अन्य यूजर ने लिखा, "बहुत बढ़िया." तीसरे यूजर ने कमेंट में लिखा, "वाह! क्या डांस है. इस वीडियो को ''ज़िन्दगी गुलज़ार है'' नाम कि ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. इस आदमी का मस्ती में डांस करने का अंदाज सबको भा रहा है. 

  इस शख्स का अपनी दोस्त की शादी में डांस करने का एक पुराना वीडियो भी वायरल हुआ है. इस वीडियो को आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने शेयर किया है. 29 सेकेंड के इस वीडियो की शुरुआत एक शख्स द्वारा एक शादी में ढोल-नगाड़ों की नकल करते हुए की जाती है. वह कुछ कदम पीछे हटता है और डांस करने से पहले सलामी भी देता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वह फिर एक तरफ जाता है और जंपिंग जैक करता है. वह आदमी अपना एक हाथ भी ऐसे हिलाता है जैसे क्रिकेट मैच में गेंद फेंकने के लिए तैयार हो रहा हो. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इन वीडियोज को यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं. 
 

Featured Video Of The Day

IND vs NZ 3rd T20: Suryakumar Yadav, Hardik Pandya और Chahal पर टिकी नज़र, ऐसी दिख सकती है Playing XI