Korean Drama 2023: प्यार और रोमांस के हैं फैन तो Netflix पर देखें Love To Hate You, 10 एपिसोड को लगातार देखें बिना नहीं रह पाएंगे आप

लव टू हेट यू एक ऑडबॉल रोमांटिक कॉमेडी है जो दुश्मनों से प्रेमी बनने तक की कहानी है. इसमें  दो लीड किरदार है, जिसमें लड़की वकील है तो वहीं लड़का एक हिट एक्टर है. वहीं दोनों एक-दूसरे से बिल्कुल अलग है.

Korean Drama 2023: प्यार और रोमांस के हैं फैन तो Netflix पर देखें Love To Hate You, 10 एपिसोड को लगातार देखें बिना नहीं रह पाएंगे आप

नेटफलिक्स पर देखें ये रॉमकॉम सीरीज

नई दिल्ली:

What To Watch on Netflix: नेटफलिक्स पर 2023 में नई सीरीज और फिल्में रिलीज हो गई हैं, जिनमें थ्रिलर और रोमांटिक कॉमेडी जैसे ऑप्शन शामिल हैं. वहीं भारत में टॉप 10 में कुछ फिल्में और रिलीज ट्रैंड कर रहे हैं, जिसे आप वीकेंड पर देख सकते हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक कोरियन रॉमकॉम सीरीज की चर्चा जोरों पर है, जिसे आप वीकेंड पर अपने किसी खास के साथ देख सकते हैं. यह ड्रामा, रोमांस और कॉमेडी से भरपूर है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

नेटफ्लिक्स पर इन दिनों कोरियन फिल्म और सीरीज की चर्चा देखने को मिल रही है. इसी में एक फिल्म अनलॉक्ड ने फैंस का ध्यान खींचा है तो वहीं अब रॉमकॉम सीरीज लव टू हेट यू फैंस को काफी पसंद आ रही है. 10 फरवरी को शो का प्रीमियर हुआ था. वहीं केवल दो हफ्ते में ही गैर-अंग्रेजी ग्लोबल टॉप 10 में नंबर 2 पर आ गई है, जिसे 28 570 000 घंटे देखा जा चुका है. 10 एपिसोड की यह सीरीज एंटरटेनमेंट से भरपूर है, जिसे आप बिना रुके देख सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लव टू हेट यू एक ऑडबॉल रोमांटिक कॉमेडी है जो दुश्मनों से प्रेमी बनने तक की कहानी है. इसमें  दो लीड किरदार है, जिसमें लड़की वकील है तो वहीं लड़का एक हिट एक्टर है. वहीं दोनों एक-दूसरे से बिल्कुल अलग है. हालांकि जब दोनों मिलते हैं तो लड़ते हैं लेकिन धीरे-धीरे दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है. हालांकि दूसरी कहानियों की तरह इसमें लड़की को कमजोर नहीं दिखाया गया है. इसमें लीड एक्ट्रेस किम ओक बिन() एक एक्शन करने वाली लड़की है. जबकि यू ते ओ एक हीरो है, जिसे मासूम और छुईमुई लड़कियों से चिढ़ है. इस सीरीज की पूरी कहानी जानने के लिए नेटफ्लिक्स पर देखना ना भूलें लव टू हेट यू.