ओटीटी पर इन 10 हॉरर फिल्मों और वेब सीरीज को देखने के बाद अंधेरे में जाने खाएंगे खौफ, एक में तो जुड़वा भाई होते हैं भूत

आप सुपरनैचुरल सस्पेंस देखना पसंद करते हैं या रोंगटे खड़े कर देने वाले शोज या फिर रात के सन्नाटे में डरा देने वाली आवाजों को इंजॉय करना पसंद करते हैं तो बस आराम से बैठिए प्राइम वीडियो लगाइए और देख डालिए ये शोज.

ओटीटी पर इन 10 हॉरर फिल्मों और वेब सीरीज को देखने के बाद अंधेरे में जाने खाएंगे खौफ, एक में तो जुड़वा भाई होते हैं भूत

प्राइम वीडियो लगाइए और देख डालिए ये हॉरर फ़िल्में और शोज़

नई दिल्ली:

हैलोवीन के मौके पर अगर घर में रह कर कुछ ऐसा देखना का मूड है जो हैलोवीन के मिजाज को बरकरार रखे, तो एमेजोन प्राइम वीडियो आपके लिए बेस्ट प्लेटफॉर्म हो सकता है. जहां ऐसी कई मूवीज और शोज मौजूद हैं जो आपको डराएंगे भी और आपको एंटरटेन भी करेंगे. आप सुपरनैचुरल सस्पेंस देखना पसंद करते हैं या रोंगटे खड़े कर देने वाले शोज या फिर रात के सन्नाटे में डरा देने वाली आवाजों को इंजॉय करना पसंद करते हैं तो बस आराम से बैठिए प्राइम वीडियो लगाइए और देख डालिए ये शोज.

टोटल किलर

ये कहानी एक ऐसे टाइम ट्रेवलर की है जो 1987 में पहुंचकर एक सीरियल किलर को रोकने की कोशिश कर रहा है. इत्तेफाक से सीरियल किलर 35 साल बाद अपने चौथे शिकार की तलाश में निकला हुआ है. अब टाइम ट्रेवलर अपने मकसद में कामयाब होता है या नहीं, उसके लिए आपको ये मूवी देखना होगी.

अधूरा

ये सीरीज एक बोर्डिंग स्कूल की कहानी है जहां अचानक कुछ भी घटना होती है. घटना भी ऐसी जिनके बारे में सोच पाना या इमेजिन कर पाना भी आसान नहीं है. सात एपिसोड की इस सीरीज में आप इश्वाक सिंह, पूजन छाबड़ा, रिजुल रे और रसिका दुग्गल को देख सकते हैं.

छोरी

एक कपल को मजबूरी में अपना घर छोड़ कर दूसरे घर में जाना पड़ता है. बस इसी घर में उनका एनकाउंटर ऐसे लोगों से होता है जिनका इंसानों की दुनिया से कोई वास्ता नहीं है. नुसरत भरूचा और सौरभ गोयल की ये फिल्म सोशल मैसेज भी देती है.

द हॉरर ऑफ डोलोरस रॉश

ये कॉमेडी हॉरर सीरिज आपको हंसाएगी भी और डराएगी भी. इस सीरीज में फिल्म की लीड कास्ट लोगों का कत्ल कर उनका एंपनाडा बना डालती थी. एंपनाडा एक तरह की नॉनवेज डिश है जो काफी कुछ गुझिया की तरह दिखाई देती है.

गुडनाइट मम्मी 

ये दो जुड़वा भाइयों की भूतिया स्टोरी है. जो हर काम साथ में करते थे. सर्जरी के बाद उनकी मम्मी घर लौटती हैं तो दोनों उनकी आइडेंटिटी को लेकर ही सवाल खड़े कर देते हैं.

डेड रिंगर्स

सस्पेंस और ड्रामा से भरपूर जिसमें एक ही किरदार डबल रोल में. हर काम साथ में करना वाला किरदार खुद ही सस्पेंस और डर की दुनिया में उलझ जाता है.

माय बेस्ट फ्रेंड्स एक्जोरसिज्म

ये दो दोस्तों की कहानी है. जिसमें से एक दोस्त की मौजूदगी अजीबोगरीब और डरावनी घटनाओं का सबब बन जाती है. अब उन्हें इस डर से भी बचना है और दोस्ती भी बचानी है.

लोर

ये एक अमेजॉन ओरिजिनल एंथलॉजी डॉक्यू सीरीज है. जिसमें ये बताया गया है कि हॉरर लिजेंड्स का सच्चाई से वास्ता पड़ता है तब क्या होता है.

इन माय मदर्स स्किन

ये एक फेंटेसी हॉरर मूवी है. जो एक ऐसी बच्ची की कहानी है जो अपनी मां को बचाना चाहती है. इसके लिए वो फ्लेश ईटिंग फैयरीज से मदद लेती है. जिसके बाद हालात और खराब हो जाते हैं.

होटलट्रांसिल्वेनिया 4: ट्रांसफॉरमेनिया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये एनिमेटेड पेशकश डराती भी है और गुदगुदाती भी है. कुछ इसी अंदाज के साथ चौथी बार भी ये पर्दे पर आई है. जिसका आप पूरा लुत्फ उठा सकते हैं.