पाकिस्तान के इस पूर्व क्रिकेटर की 12 दिन क्वारंटीन में रहने के बाद हुई ऐसी हालत, पहचानें कौन है ये

पाकिस्तान के मशहूर पूर्व क्रिकेटर और पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो को बॉलीवुड एक्टर गुलशन देवैया ने भी लाइक किया है.

पाकिस्तान के इस पूर्व क्रिकेटर की 12 दिन क्वारंटीन में रहने के बाद हुई ऐसी हालत, पहचानें कौन है ये

वसीम अकरम की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली :

पाकिस्तान के मशहूर पूर्व क्रिकेटर और पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. अपने शानदार हेयर स्टाइल और तूफानी गेंदबाजी के लिए पहचाने जाने वाले वसीम अकरम इस फोटो में कुछ ऐसे नजर आ रहे हैं कि फैन्स उन्हें देखकर हैरान रह जा रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर गुलशन देवैया ने भी उनकी इस फोटो को लाइक किया है. यही नहीं, वसीम अकरम की इस फोटो पर फैन्स के जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं. 

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी और कमेंटेटर वसीम अकरम ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'क्वारंटीन में 12 दिन रहने के बाद, और आखिरकार मुझे मेरे रेजर मिल ही गया, अब खुश हो? #QuarantineLife' इस तरह उन्होंने अपने फैन्स के साथ चुटकी ली है. इस फोटो में साफ नजर आ रहा है कि उन्होंने सिर पर विग पहन रखा है. वैसे वसीम अकरम का हेयर स्टाइल क्रिकेट प्रेमियों में काफी फेमस रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गुलशन देवैया बॉलीवुड में 'शैतान', 'पेडलर्स', 'द गर्ल इन येलो बूट', 'गोलियों की रासलीला- राम लीला' और 'हेट स्टोरी' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. उनकी फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' को भी खूब पसंद किया गया था. यही नहीं, नेटफ्लिक्स फिल्म 'घोस्ट स्टोरीज' में उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी. उनकी आने वाली फिल्मों में तापसी पन्नू के साथ 'ब्लर' और सोनी राजदान के डायरेक्शन वाली 'लव अफेयर' शामिल हैं.