War Box Office Collection Day 16: टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' ने 16वें दिन मचाया तहलका, किया धांसू कलेक्शन

War Box Office Collection Day 16: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर (War)' ने रिलीज के तीसरे हफ्ते भी सिनेमाघरों में धुआं उड़ा रखा है.

War Box Office Collection Day 16: टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' ने 16वें दिन मचाया तहलका, किया धांसू कलेक्शन

'वॉर' (War) ने सोलहवें दिन भी मचाया धमाल

खास बातें

  • सोलहवें दिन भी 'वॉर' ने मचाया धमाल
  • सिनेमाघरों में दिखा 'वॉर' को लेकर काफी क्रेज
  • आमिर खान की फिल्म को पछाड़ सकती है 'वॉर'
नई दिल्ली:

War Box Office Collection Day 16: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर (War)' ने रिलीज के तीसरे हफ्ते भी सिनेमाघरों में धुआं उड़ा रखा है. फिल्म की लगातार बढ़ती कमाई ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार रिकॉर्ड बनाए हैं. रिलीज से पहले ही प्री-बुकिंग के जरिए 32 करोड़ रुपये कमाने वाली 'वॉर' इसी हफ्ते 300 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर सकती है. तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक यह अनुमान लगाया जा 'वॉर' (हिंदी वर्जन) ने बीते दिन 3.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस लिहाज से फिल्म ने 16वें दिन कुल 275 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया होगा. वहीं, सभी वर्जन में कुल मिलाकर वॉर ने 288 करोड़ रुपये की कमाई की है. 

Karwa Chauth 2019: शिल्पा, मीरा और रवीना का सेलिब्रेशन, देखें तस्‍वीरें

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Hrithik Roshan) की 'वॉर' जल्द ही आमिर खान की 'धूम 3' को भी पछाड़ सकती है. इसके अलावा फिल्म इसी हफ्ते 'सुल्तान' जैसी धमाकेदार मूवी को पीछे छोड़ सकती है. गांधी जयंति के मौके पर रिलीज हुई 'वॉर' ने देश के साथ-साथ विदेशों में भी सबका खूब दिल जीता. कमाई से इतर फिल्म दर्शकों और समीक्षकों के दिन में जगह बनाने में भी कामयाब रही. 'वॉर' के जरिए ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी को पहली बार पर्दे पर देखा जाना था, जिसे लेकर दर्शकों में काफी क्रेज था. 

कभी सारा तो कभी अनन्या से जोड़ा जाता है कार्तिक आर्यन का नाम, शादी पर बोले-मम्मी से पूछना पड़ेगा

बता दें कि फिल्म 'वॉर (War)' की कहानी 'कबीर' ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और 'खालिद' टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की है. फिल्म में हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि गुरु और शिष्य एक दूसरे से टकराने को मजबूर हो जाते हैं. बेकाबू गुरु पर नकेल कसने के लिए शिष्य खालिद का इस्तेमाल किया जाता है, और फिर शुरू होते हैं जबरदस्त एक्शन. बाइक, कार, हेलीकॉप्टर, बर्फ पहाड़ हर जगह एक्शन देखने को मिलता है. कहानी में कई जबरदस्त ट्विस्ट भी डाले गए हैं और फिल्म का अंत भी थोड़ा सरप्राइजिंग रखा गया है. इन सबसे इतर दर्शकों को वॉर (War) में भरपूर मात्रा में ऐक्शन और स्टंट्स देखने को मिलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...