'विवाह' में अमृता राव की बहन छुटकी का बदल गया है पूरा लुक, तस्वीरें देख फैंस भी बोले- इतना बदलाव यकीन नहीं होता

अमृता प्रकाश की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, इस तस्वीरों में अमृता का ये ग्लैमरस अंदाज फैंस को हैरान कर रहा है.

'विवाह' में अमृता राव की बहन छुटकी का बदल गया है पूरा लुक, तस्वीरें देख फैंस भी बोले- इतना बदलाव यकीन नहीं होता

'विवाह' में अमृता राव की बहन छुट्की का बदल गया है पूरा लुक

नई दिल्ली:

शाहिद कपूर और अमृता राव की फिल्म विवाह हर एक की पसंदीदा फिल्मों की लिस्ट में जुड़ी हुई है. इस फिल्म में जितना शाहिद और अमृता के करिदार को पसंद किया गया था उतना ही उनकी छोटी बहन छुटकी यानी की अमृता प्रकाश के किरदार को पसंद किया गया. फिल्म में अमृता राव और उनकी बहन की जोड़ी ने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी. वहीं अब इस फिल्म को 15 साल होने जा रहे हैं. अब अमृता की बहन छुटकी यानी की अमृता प्रकाश का लुक पूरा बदल गया है उनका ये लुक देखकर फैंस हैरान हो गए हैं. 

अमृता प्रकाश का बदल गया है पूरा लुक 
हाल ही में अमृता प्रकाश की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, इस तस्वीरों में अमृता का ये ग्लैमरस अंदाज  फैंस को हैरान कर रहा है. किसी तस्वीरों में वे बैकलेस आउटफिट्स में नजर आ रही हैं तो किसी तस्वीर में वे टू पीस में दिख रही हैं. उनके इस लुक को देखकर एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा- यकीन नहीं होता आप पूरी बदल गई हैं. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा क्या ये वही छुटकी है ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर चुकी हैं एक्ट्रेस 
काम की बात करें तो अमृता ने साल 2003 से अपना करियर शुरू किया पहले वे 'कोई मेरे दिल में है' में नजर आईं थी. उसके बाद वे 'विवाह' फिल्म में दिखीं. इस फिल्म से उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली थी. इसके बाद वे 'एक विवाह ऐसा भी' और 'तुम बिन मिली' में अहम किरदार में नजर आईं . अमृता प्रकाश फिल्मों के साथ-साथ टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं.