हिमांशी खुराना मालदीव में ले रही हैं भरपूर 'विटामिन सी', शेयर की शानदार तस्वीरें

हिमांशी खुराना ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'आपको विटामिन सी की जरूरत है.' सनकिस्ड तस्वीरों में हिमांशी खुराना का ब्यूटीफुल लुक और ऑरा फैंस का दिल जीत रहा है.

हिमांशी खुराना मालदीव में ले रही हैं भरपूर 'विटामिन सी', शेयर की शानदार तस्वीरें

हिमांशी खुराना ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस हिमांशी खुराना को उनकी आवाज और खूबसूरती के लिए बेहद पसंद किया जाता है.  'बिग बॉस 13' के बाद सुर्खियों में आईं  हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को फैंस, उनके यूनीक और स्टाइलिश अंदाज के लिए अक्सर ऐडमायर करते रहते हैं. अपने बिजी शेड्यूल के बीच फिलहाल हिमांशी ब्रेक पर हैं और प्राकृतिक नजारों के बीच क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए हिमांशी खुराना मालदीव में छुट्टियों पर हैं. मालदीव में हिमांशी का सिजलिंग और ग्लैमरस अवतार फैंस को दीवाना बना रहा है. अपनी लेटेस्ट तस्वीर में वह विटामिन सी को इंजॉय कर रही हैं. यानी समुद्र का लुत्फ ले रही हैं.

मालदीव में हॉलीडे स्पेंड कर रहीं हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana Instagram) ने हमेशा की तरह अपने फैंस के साथ अपनी दिलकश तस्वीरों की एक सीरीज अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर शेयर की है. इन तस्वीरों में हिमांशी का ग्लैमरस अंदाज नजर आ रहा है. पूल साइड रिलैक्स मूड में नजर आ रहीं हिमांशी को ब्राइट ऑरेंज कलर का कैमिसोल और डार्क पर्पल बीच रैप स्विम स्कार्फ पहने हुए देखा जा सकता है. हिमांशी खुराना अपनी हर तस्वीर में बेहद स्टनिंग लग रही हैं.  तस्वीरों में हिमांशी की फ्लॉलेस ब्यूटी और गीली जुल्फें उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रही हैं. 

हिमांशी खुराना ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'आपको विटामिन सी की जरूरत है.' सनकिस्ड तस्वीरों में हिमांशी खुराना का ब्यूटीफुल लुक और ऑरा फैंस का दिल जीत रहा है. अपने इस बीच लुक के साथ हिमांशी खुराना ने गोल्ड स्टडेड इयररिंग्स और नेकलेस को पेयर किया है. सोशल मीडिया पर हिमांशी खुराना का यह अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. कोई उन्हें अमेजिंग ब्यूटी बता रहा है तो कोई गॉर्जियस कहकर बुला रहा है. वहीं एक फैन ने लिखा, 'आप कितनी खूबसूरत हो नजर ना लगे'.

एयरपोर्ट पर हाथ में हाथ डाले स्पॉट हुए : ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com