Virat Kohli ने Katrina Kaif से दो मिनट की बातचीत को बताया था सबसे बड़ा मोमेंट, देखें थ्रोबैक Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को लेकर विराट कोहली (Virat Kohli) ने ये बाते एकंर वाणी से बातचीत में कही थीं.

Virat Kohli ने Katrina Kaif से दो मिनट की बातचीत को बताया था सबसे बड़ा मोमेंट, देखें थ्रोबैक Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विराट कोहली (Virat Kohli)

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) उन बॉलीवुड एक्ट्रेस में शुमार हैं, जो अपने काम के साथ-साथ लोगों को प्रेरित करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं. इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं, जो कैटरीना कैफ की मेहनत से काफी प्रभावित हैं और उनके जैसा बनने की चाह रखते हैं. भारतीय क्रिकेट टीम और आईपीएल (IPL 2021) में आरसीबी (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी एक समय कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से काफी प्रभावित थे और मैदान के बाहर उनके लिए सबसे बड़ा मोमेंट कटरीना कैफ से दो मिनट बात करना था.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को लेकर विराट कोहली (Virat Kohli) ने ये बातें एक इंटरव्यू में कही थीं. कोहली का यह थ्रोबैक वीडियो उस समय का है, जब वो काफी यंग थे और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) संग रिश्ते में नहीं थे. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एकंर वाणी विराट से पूछती हैं कि अभी तक का उनका सबसे बड़ा ऑफ फील्ड मोमेंट क्या है. इस सवाल पर विराट ने कहते दिख रहे हैं: "कैटरीना कैफ से दो मिनट की बातचीत. यह मेरा बिगेस्ट मोमेंट है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विराट कोहली (Virat Kohli) के इस वीडियो पर फैन्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बात करें तो वो जल्द ही सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ 'फोन भूत' में नजर आएंगी. कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई देंगी. 'सूर्यवंशी' की रिलीज कोरोना वायरस की वजह से लंबे समय से अटकी हुई है. आखिरी बार कैटरीना कैफ फिल्म भारत में नजर आई थीं. इसमें उन्होंने सलमान खान के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी.