VIDEO: अनुष्का शर्मा को गलती से पैपराजी ने बोल दिया 'सर', पति विराट ने दिया ऐसा जवाब कि फैंस बोले- सेंस ऑफ ह्यूमर का जवाब नहीं

Anushka Sharma-Virat Kohli: अनुष्का शर्मा को पैपराजी ने सर बुलाया तो विराट कोहली ने अपने मजाकिया अंदाज में ऐसा जवाब दिया कि फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं.

VIDEO: अनुष्का शर्मा को गलती से पैपराजी ने बोल दिया 'सर', पति विराट ने दिया ऐसा जवाब कि फैंस बोले- सेंस ऑफ ह्यूमर का जवाब नहीं

अनुष्का शर्मा को पैपराजी के सर कहने पर विराट कोहली ने दिया जवाब

नई दिल्ली:

Anushka Sharma-Virat Kohli: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हाल ही में मुंबई में अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ डिनर करने के लिए निकले, जिसका एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस क्रिकेटर के सेंस ऑफ ह्यूमर का जवाब नहीं की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं. आइए आपको दिखाते हैं कि विराट कोहली ने पैपराजी की गलती पर ऐसा क्या जवाब दिया कि फैंस की हंसी नहीं छूट रही है. 

दरअसल, पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में विराट कोहली ने ब्लैक पैंट और व्हाइट स्नीकर्स के साथ प्रिंटेड शर्ट और अनुष्का शर्मा ने व्हाइट पैंट और ब्लैक हील्स के साथ व्हाइट स्ट्राइप्ड टॉप पहना था. वीडियो में तस्वीरें खिंचवाते हुए एक फोटोग्राफर ने गलती से अनुष्का शर्मा को 'सर' कह दिया, जिस पर तुरंत विराट कोहली मजाक करते हुए बोला "विराट मैम भी बोल दे" इसे सुनने के बाद फोटोग्राफर भी माफी मांगते हैं. वहीं हंसते हुए कपल चला जाता है. 

वीडियो पर रिएक्शन देते हुए एक फैन ने लिखा, हाय उनके सेंस ऑफ ह्यूमर का जवाब नहीं. दूसरे ने लिखा, विराट का सेंस ऑफ ह्यूमर. तीसरे ने दोनों की जोड़ी की तारीफ करते हुए लिखा, जैसे वह विराट को देखती हैं. इसके अलावा फैंस ने हार्ट इमोजी शेयर की हैं. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो विराट कोहली इन दिनों आईपीएल में बिजी हैं तो वहीं अनुष्का शर्मा शाहरुख खान के साथ फिल्म जीरो (2018) में नजर आईं, जिसके बाद उन्होंने 2020 में पाताल लोक वेब सीरीज और फिल्म बुलबुल का निर्माण किया. हालांकि हाल ही में उन्होंने नेटफ्लिक्स फिल्म कला (2022) में घोड़े पे सवार गाने के लिए कैमियो करते हुए फैंस का दिल जीत लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए