विराट कोहली ने वैलेंटाइन डे पर वाइफ अनुष्का शर्मा के लिए किया कुछ खास, Video में ढूंढ लिया तो कहलाएंगे जीनियस

एयरपोर्ट पर अनुष्का-विराट का बहुत कूल अंदाज देखने को मिला. दरअसल, विराट कोहली ने जो जैकेट पहनी थी, उस पर कुछ ऐसा लिखा था, जिसने सभी का ध्यान उनकी और खींच लिया.

विराट कोहली ने वैलेंटाइन डे पर वाइफ अनुष्का शर्मा के लिए किया कुछ खास, Video में ढूंढ लिया तो कहलाएंगे जीनियस

अनुष्का-विराट का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

बीते मंगलवार की सुबह को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. कहा जा रहा था कि दोनों हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की शादी में शामिल होने के लिए निकले थे. इस दौरान वैलेंटाइन्स डे पर विराट कोहली की जैकेट ने सभी का ध्यान उनकी ओर खींच लिया. दरअसल, एयरपोर्ट पर इस पॉवर कपल का बहुत कूल अंदाज देखने को मिला. विराट कोहली ने जो जैकेट पहनी थी, उस पर A इनिशियल बना हुआ था. ऐसे में लोग इसे अनुष्का शर्मा के नाम से जोड़ने लगे हैं. 

विराट कोहली की जैकेट पर A इनिशियल के साथ दिल बना हुआ था. वहीं अनुष्का के जैकेट पर भी A अक्षर के साथ दिल बना था. अपनी लेडी लव के लिए क्रिकेटर का बेशुमार प्यार देखने के बाद लोग उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे. दोनों के इस वीडियो के सामने आने के बाद फैन्स ने इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है. कपल ने इस दौरान खुशी-खुशी पैप्स को भी पोज दिया. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा है, "मुझे ये दोनों बहुत अडोरेबल लगते हैं". तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, "विराट की जैकेट पर 'A' लिखा है". 

इस तरह से इस वीडियो पर ढेरों कमेंट्स आए हैं. कुछ तो कपल से उनकी नन्ही गुड़िया वामिका के बारे में भी सवाल करते देखे गए. बात करें लुक की तो विराट कोहली ट्राउजर टीशर्ट और जैकेट में नजर आए, जबकि एक्ट्रेस को पलाजो के साथ ब्लैक जैकेट में देखा गया. दोनों ने ही अपने लुक को कैप के साथ कंप्लीट किया था. ओवरऑल लुक में दोनों ही बड़े कूल लग रहे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com