विज्ञापन
This Article is From Sep 14, 2019

विराट कोहली हुए इमोशनल तो अनुष्का शर्मा ने यूं संभाला- देखें Viral Video

विराट कोहली (Virat Kohli) इस वाकये को सुनकर इमोशनल हो जाते हैं और उनकी आंखें नम हो जाती है. इसके बाद पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) उन्हें संभालती हैं.

विराट कोहली हुए इमोशनल तो अनुष्का शर्मा ने यूं संभाला- देखें Viral Video
विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की जोड़ी हर किसी की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के रोमांटिक अंदाज से भी लगभग हर कोई वाकिफ है. हाल ही में दोनों का ऐसा ही क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) विराट कोहली के हाथ पर किस करती हैं, जिसके बाद विराट कोहली (Virat Kohli) भी बड़ा ही प्यारा सा रिएक्शन देते हैं. दोनों का यह क्यूट अंदाज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल हो रहा है. इसके अलावा फैंस विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के इस वीडियो की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. 

रानू मंडल को लेकर लता मंगेशकर ने किया था कमेंट, अब हिमेश रेशमिया का यूं आया जवाब

सोशल मीडिया पर छाया अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) का यह वीडियो फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में आयोजित हुए एक इवेंट का है, जहां फिरोजशाह कोटला स्टेडियम का नाम बदलकर दिवंगत पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का नाम रखा जा रहा था. इस इवेंट के दौरान घोषणा की गई कि स्टेडियम में विराट कोहली के नाम पर भी एक अनावरण किया जाएगा. इवेंट के दौरान डीडीसीए अध्यक्ष रजत शर्मा ने भी एक वाक्या साझा किया, जिसमें उन्होंने बताया कि एक बार पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली विराट कोहली के पिता के निधन के बाद उनके घर गए थे. 

प्रभास और श्रद्धा कपूर की 'साहो' ने 14वें दिन भी दिखाया दम, कमाए इतने करोड़

Adorable Family

A post shared by VIRAT KOHLI (@viratkohli.team18) on

रजत शर्मा ने आगे बताया कि विराट कोहली (Virat Kohli) को उस समय अंडर 19 में मैच खेलना था और पिता के देहांत के बाद भी विराट कोहली ने मैच शानदार तरीके से खेला. इस बात से प्रभावित होकर अरुण जेटली ने कहा था कि एक दिन विराट बहुत नाम कमाएंगे. स्टेडियम में यह किस्सा सुनकर विराट भावुक हो गए, जिसके बाद उनकी पत्नी और बॉलीवुड की जबरदस्त एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने उन्हें संभाला. विराट और अनुष्का के वीडियो के अलावा दोनों की फोटो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इवेंट में दोनों का पारंपरिक अंदाज भी सबकी खूब निगाहें खींच रहा था. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
International Emmy Awards 2024: द नाइट मैनेजर को मिला नॉमिनेशन, अनिल कपूर के छलके खुशी के आंसू
विराट कोहली हुए इमोशनल तो अनुष्का शर्मा ने यूं संभाला- देखें Viral Video
हिंदी सिनेमा की ये एक्ट्रेस बन चुकी है बच्चन परिवार के तीन सदस्यों की मां, नाम जानकर कहेंगे कितनी पुरानी हैं ये
Next Article
हिंदी सिनेमा की ये एक्ट्रेस बन चुकी है बच्चन परिवार के तीन सदस्यों की मां, नाम जानकर कहेंगे कितनी पुरानी हैं ये
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com