विज्ञापन
This Article is From Sep 20, 2022

'रंगबाज' के विनीत कुमार से फैंस हुए नाराज, आखिर एक्टर को क्यों बोलना पड़ा- 'मैं सिर्फ एक कलाकार हूं'

विनीत कुमार सिंह एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होने अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में जगह बनाई है. अभी पिछले दिनों हो विनीत की फिल्म सिया रिलीज़ हुई, यह फिल्म एक ऐसे मुद्दे पर बनाई गई है जिसके बारे में जल्दी कोई बात नहीं करना चाहता.

'रंगबाज' के विनीत कुमार से फैंस हुए नाराज, आखिर एक्टर को क्यों बोलना पड़ा- 'मैं सिर्फ एक कलाकार हूं'
'रंगबाज' के विनीत कुमार से फैंस हुए नाराज
नई दिल्ली:

विनीत कुमार सिंह एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होने अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में जगह बनाई है. अभी पिछले दिनों हो विनीत की फिल्म सिया रिलीज़ हुई, यह फिल्म एक ऐसे मुद्दे पर बनाई गई है जिसके बारे में जल्दी कोई बात नहीं करना चाहता. उनकी इस फिल्म को क्रिटिक्स ने भी खूब सराहा. मनीष मुंद्रा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विनीत कुमार सिंह के साथ पूजा पांडेय नज़र आईं. 

फिल्म रिलीज के वक्त विनीत ने फिल्म की रिलीज डेट अपने सोशल मीडिया पर शेयर की और अपने फैन्स से अपील की कि वे सिया फिल्म को जरूर देखें. माउथ पब्लिसिटी के साथ यह फिल्म गांव खेड़े तक पहुंच रही है, और गोरखपुर और प्रतापगढ़ जैसे  छोटे छोटे शहरों में इस फिल्म के स्क्रीनिंग नहीं की गई है. इस बात से अपसेट होकर उनके कई फैंस ने इस बात पर नाराजगी बयां की. इस बात से नाराज़ विनीत ने अपने फैंस का समर्थन करते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर किया.

हाल ही में विनीत कुमार सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. इस पर अभिनेता ने कहा, 'यह वीडियो बनाने से पहले मैं सोच रहा था कि मुझे यह करना चाहिए या नहीं, लेकिन मेरा मानना है कि अपने दिल की बात कहना महत्वपूर्ण है. आप सभी ने मुझे मुक्केबाज़ , गैंग्स ऑफ वासेपुर, अग्ली, सांड की आंख, गुंजन सक्सेना और मेरी हाल ही में रिलीज हुई सीरीज रंगबाज में देखा होगा और आज मेरी फिल्म सिया रिलीज हुई और मैं चिंतित हूं क्योंकि मुझे गोरखपुर, प्रतापगढ़ (जहां फिल्म शूट किया गया है), बनारस और कई अन्य स्थानों पर मुझे सूचित किया कि फिल्म एक स्क्रीन में भी नहीं है. मैं एक अभिनेता हूं. मैं स्क्रिप्ट को समझता हूं, मैं किरदारों को समझता हूं, लेकिन मुझे डिस्ट्रीब्यूशन की समझ नहीं है, लेकिन मैं यह जानता हूं कि अगर आप, दर्शक, जाकर फिल्म देखेंगे, तो यह बढ़ेगा. फिल्म को आप ही आगे ले जा सकते हैं, यह दर्शकों के हाथ में है. जब मैंने फिल्म साइन की तो मुझे लगा कि यह हमारे समय के लिए एक महत्वपूर्ण और जरूरी फिल्म है. अब मैं इसे आप पर छोड़ता हूं.'

एयरपोर्ट पर सारा अली खान संग दिखे करण जौहर, अभिनेत्री को बताया 'फेवरेट'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अमिताभ बच्चन और दिलीप कुमार के बाद करीना कपूर को मिला ये सम्मान, पहली बार किसी एक्ट्रेस के साथ हो रहा है ऐसा
'रंगबाज' के विनीत कुमार से फैंस हुए नाराज, आखिर एक्टर को क्यों बोलना पड़ा- 'मैं सिर्फ एक कलाकार हूं'
Tumbbad Box Office: पहले नहीं चली लेकिन दोबारा थियेटर में आई तो नई फिल्मों को भी चटा दी धूल
Next Article
Tumbbad Box Office: पहले नहीं चली लेकिन दोबारा थियेटर में आई तो नई फिल्मों को भी चटा दी धूल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com