विज्ञापन

राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म

भगवान गणेश के आशीर्वाद की प्राप्ति की कामना करते हुए, वे अब अपने फिल्म निर्माण के सफर में एक रोमांचक नए अध्याय की शुरुआत करने जा रहे हैं.

राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च
नई दिल्ली:

लेखक, निर्देशक और निर्माता राज शांडिल्य ने अपने बिजनेस पार्टनर विमल लाहोटी के साथ नए प्रोडक्शन हाउस का आधिकारिक उद्घाटन लालबागचा राजा में किया. इस ऑफिशियल लॉन्च के लिए राज शांडिल्य और उनके बेटे विराज के जन्मदिन का खास मौका चुना गया, जिससे ये पल ज्यादा स्पेशल हो गया. भगवान गणेश के आशीर्वाद की प्राप्ति की कामना करते हुए, वे अब अपने फिल्म निर्माण के सफर में एक रोमांचक नए अध्याय की शुरुआत करने जा रहे हैं. कथावाचक फिल्म्स का पहला प्रोजेक्ट "विक्की विद्या का वो वाला वीडियो" है, जिस में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी प्रमुख रोल्स में दिखेंगे.

कथावाचक का अर्थ है "कहानीकार," यानी जो कहानी बताए. ये नाम प्रोडक्शन हाउस के दूरदर्शी विजन को दर्शाता है कि वे दर्शकों को इंगेजिंग, मीनिंगफुल, और दमदार कहानियां पेश करें. प्रोडक्शन हाउस के नजरिए पर जोर देते हुए कहा गया कि 'कथावाचक फिल्म्स' दर्शकों के साथ भावनात्मक स्तर पर जुड़ने वाले फिल्में बनाने का लक्ष्य रखता है.

कथावाचक फिल्म्स अपने पहले प्रोजेक्ट, "विक्की विद्या का वो वाला वीडियो," के साथ पहले से ही चर्चा में है, जो 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी के साथ ही विजय राज, मलाइका शेरावत, अर्चना पूरन सिंह, राकेश बेदी, टिकू तलसानिया, और मुकेश तिवारी जैसे सितारे हैं. यह हल्की-फुल्की लेकिन कमाल की फिल्म, हंसी, ड्रामा, और शांडिल्य की कहानी कहने की अनूठी शैली का मेल है, जो दर्शकों को एक अविस्मरणीय सिनेमा अनुभव देने का वादा करती है.

लॉन्च के मौके पर बात करते हुए, राज शांडिल्य ने अपनी खुशी व्यक्त की और कहा, “कथावाचक फिल्म्स मेरे और विमल के लिए एक लंबे समय का सपना था. आज, बप्पा के आशीर्वाद और मेरे बेटे विराज के जन्मदिन पर इसे लॉन्च करना बेहद खास महसूस होता है. हमारी पहली फिल्म, 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो,' एक अनोखी कहानी के साथ नई दृष्टिकोण पेश करती है, और मैं इंतजार नहीं कर सकता कि दर्शक उस जादू को देखें जिसे हमने बनाया है."

विमल लाहोटी ने कहा- , “कथावाचक फिल्म्स की शुरुआत केवल फिल्में बनाने के बारे में नहीं है. यह उन कहानियों को साकार करने के बारे में है जो दिल को छूती हैं. 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के साथ, हम एक असाधारण कास्ट और एक कथा ला रहे हैं जो मनोरंजन और आकर्षण से भरपूर है. लालबागचा राजा के आशीर्वाद के साथ, हम आशा करते हैं कि यह फिल्म इंडस्ट्री में एक लंबा और सफल सफर शुरू करे."

"विक्की विद्या का वो वाला वीडियो" हिंदी सिनेमा में एक नए युग की शुरुआत करता है, शांडिल्या की कॉमेडी और ड्रामा में सिद्ध प्रतिभा को एक नई, गतिशील कहानी और सचिन-जिगर के भावपूर्ण संगीत के साथ मिलाकर, जो दर्शकों को मनोरंजन और प्रेरित करने का वादा करता है. प्रतिभाशाली अभिनेताओं की एक शक्तिशाली कास्ट और एक दूरदर्शी टीम के साथ, कथावाचक फिल्म्स उद्योग में एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी बनने के लिए तैयार है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शाहरुख खान से लेकर आमिर खान तक, सलमान खान की इस फिल्म को इन 8 एक्टर ने कहा था NO, भाईजान ने डूबा डाले थे मेकर्स के करोड़ों
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
हिंदी सिनेमा की ये एक्ट्रेस बन चुकी है बच्चन परिवार के तीन सदस्यों की मां, नाम जानकर कहेंगे कितनी पुरानी हैं ये
Next Article
हिंदी सिनेमा की ये एक्ट्रेस बन चुकी है बच्चन परिवार के तीन सदस्यों की मां, नाम जानकर कहेंगे कितनी पुरानी हैं ये
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com