विज्ञापन

साइको किलर के बाद अब आध्यात्मिक गुरु बनेंगे विक्रांत मैसी, पठान डायरेक्टर की फिल्म में आएंगे नजर

लगभग एक साल पहले, 2023 में रिलीज होने वाली '12वीं फेल' लीड एक्टर विक्रांत मैसी के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित हुई, जिसने उनके करियर को एक नई ऊंचाई दी. अब वे एक आध्यात्मिक गुरु के रोल में नजर आ सकते हैं.

साइको किलर के बाद अब आध्यात्मिक गुरु बनेंगे विक्रांत मैसी, पठान डायरेक्टर की फिल्म में आएंगे नजर
आध्यात्मिक गुरु बनेंगे अब विक्रांत मैसी
नई दिल्ली:

लगभग एक साल पहले, 2023 में रिलीज होने वाली '12वीं फेल' लीड एक्टर विक्रांत मैसी के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित हुई, जिसने उनके करियर को एक नई ऊंचाई दी. सूत्रों के अनुसार, अब वह वैश्विक आध्यात्मिक नेता और मानवतावादी गुरुदेव श्री श्री रविशंकर के जीवन से प्रेरित एक अंतर्राष्ट्रीय थ्रिलर में नजर आ सकते हैं. एक सूत्र ने साझा किया, "विक्रांत मैसी आज के समय के सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में से एक हैं और निर्माताओं को लगा कि वह मुख्य भूमिका निभाने के लिए आदर्श होंगे. विक्रांत भी बहुत उत्साहित थे जब उन्हें यह भूमिका ऑफर की गई और वह बहुत आभारी थे कि उन्हें इसके लिए चुना गया. अभिनेता और निर्माताओं के बीच बातचीत अंतिम चरण में है".

यह फिल्म गुरुदेव श्री श्री रविशंकर के उल्लेखनीय जीवन से प्रेरित है, जो एक वैश्विक आध्यात्मिक नेता और मानवतावादी हैं और शांति के प्रति अपने समर्पण के लिए प्रसिद्ध हैं. यह कोलंबिया के विनाशकारी 52 साल के गृहयुद्ध में गुरुदेव के सफल हस्तक्षेप को उजागर करेगा, जिसमें दिखाया जाएगा कि कैसे उन्होंने हिंसा का उपयोग किए बिना संघर्ष को हल किया. सूत्र ने आगे बताया, "यह फिल्म अंग्रेजी और स्पेनिश में बनाई जाएगी और वैश्विक दर्शकों के लिए बनाई गई है. इसे विभिन्न अंतरराष्ट्रीय और भारतीय भाषाओं में डब किया जाएगा. यह इस बात पर केंद्रित है कि कैसे दुनिया के सबसे बड़े आंतरिक संघर्षों में से एक को गुरुदेव श्री श्री रविशंकर ने प्राचीन भारतीय ज्ञान की सहायता से हल किया. सहायक कलाकार और क्रू में मुख्य रूप से लॉस एंजिल्स, यूएसए और कोलंबिया के प्रशंसित और अकादमी पुरस्कार विजेता लोग शामिल होंगे. इसके अलावा, प्रसिद्ध फिल्म निर्माता भी इस बड़े बजट की, महत्वाकांक्षी फिल्म को विभिन्न देशों में प्रस्तुत करेंगे".

फिल्म का निर्माण सिद्धार्थ आनंद और महावीर जैन करेंगे. सूत्र ने कहा, "इसे जाने-माने विज्ञापन निर्देशक और लेखक मोंटू बस्सी ने लिखा है और उन्हें अंतरराष्ट्रीय पटकथा लेखकों और पटकथा डॉक्टरों से सहायता मिलेगी. उन्होंने लगभग 4 वर्षों तक शोध किया. दिलचस्प बात यह है कि विक्रांत मैसी ने कुछ समय पहले गुरुदेव श्री श्री रविशंकर से भी मुलाकात की थी". उनकी मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. गुरुदेव श्री श्री रविशंकर, जो बड़े स्वयंसेवी संगठन आर्ट ऑफ लिविंग का नेतृत्व करते हैं, ने इस साल की शुरुआत में वाशिंगटन डी.सी. में विश्व सांस्कृतिक महोत्सव की मेजबानी की थी. इस ऐतिहासिक आयोजन ने 180 से अधिक देशों के लाखों लोगों को एक साथ लाया, जिसने एकता और शांतिपूर्ण सह-अस्तित्व की ताकत को उजागर किया. फिल्म का उद्देश्य इस संदेश को जारी रखना है, जो "एक विश्व एक परिवार" के भारतीय दर्शन और गुरुदेव की अहिंसा के प्रति प्रतिबद्धता को दर्शाता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
लॉरेंस बिश्नोई के धमकियों के बीच मीका सिंह ने किया सलमान खान का सपोर्ट, बोले- भाई तू फिक्र ना कर
साइको किलर के बाद अब आध्यात्मिक गुरु बनेंगे विक्रांत मैसी, पठान डायरेक्टर की फिल्म में आएंगे नजर
“इंफ्लूएंसर” कहते हुए एक बार फिर कैमरे में कैद हुईं करीना कपूर, इस बार इतने अलग थे एक्सप्रेशन्स
Next Article
“इंफ्लूएंसर” कहते हुए एक बार फिर कैमरे में कैद हुईं करीना कपूर, इस बार इतने अलग थे एक्सप्रेशन्स
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com