Vikram One Week Box Office Collection: हिंदी दर्शकों पर भी चढ़ा 'विक्रम' का खुमार, एक हफ्ते में कमल हासन की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

तमिल सिनेमा के दिग्गज अभिनेता कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म विक्रम (Vikram) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इस फिल्म को भारत की नहीं बल्कि दुनियाभर में खूब पसंद किया जा रहा है.

Vikram One Week Box Office Collection: हिंदी दर्शकों पर भी चढ़ा 'विक्रम' का खुमार, एक हफ्ते में कमल हासन की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

फिल्म विक्रम

नई दिल्ली:

तमिल सिनेमा के दिग्गज अभिनेता कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म विक्रम (Vikram) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इस फिल्म को भारत की नहीं बल्कि दुनियाभर में खूब पसंद किया जा रहा है. फिल्म विक्रम कमाई के मामले में भी कई रिकॉर्ड बना रही है. कमल हासन की इस फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ता हो चुका है. जिससे साबित हुआ है कि फिल्म विक्रम दर्शकों के दिलों को जीत रही है. हिंदी भाषी लोग भी इस फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं. 

फिल्म विक्रम के हिंदी भाषी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने एक हफ्ते में शानदार कमाई की है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार फिल्म विक्रम के हिंदी वर्जन ने एक हफ्ते में 3.55 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसके अलावा विक्रम को अन्य भाषा में और भी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. फिल्म ने ग्लोबली 250 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई तक ली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके साथ ही फिल्म विक्रम इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्म बन गई है. विदेश में भी कमल हासन की फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि फिल्म विक्रम 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. कमल हासन की इस फिल्म के साथ साउथ की फिल्म मेजर और अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज रिलीज हुई थी. हालांकि इन दोनों फिल्मों ने विक्रम के आगे घुटने टेक दिए हैं और लगातार कमाई कर रही है. इस फिल्म के अभी और ज्यादा कमाई करने की संभावाना है. 

अन्य खबरें