Vikram Box Office Collection Day 5: कमल हासन की फिल्म ने की धुआंधार कमाई, कलेक्शन जान आप भी बजाने लगेंगे तालियां

कमल हासन की फिल्म विक्रम की बात करें तो यह फिल्म एक्शन थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म में कमल हासन अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. खास बात तो यह है फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आते ही छा गई है.

Vikram Box Office Collection Day 5: कमल हासन की फिल्म ने की धुआंधार कमाई, कलेक्शन जान आप भी बजाने लगेंगे तालियां

कमल हासन का जलवा कायम

नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा के जाने माने सितारे कमल हासन ने चार साल बाद पर्दे पर लौटते ही धूम मचा दी है. विक्रम में उनके अंदाज को देख फैन्स उनके दीवाने हो गए हैं. फिल्म सिनेमाघरों में 3 जून को रिलीज हुई थी. और अब तक यह फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' अदिवी शेष की 'मेजर' को पछाड़ते हुए कई गुना आगे निकल गई है. वहीं कमल हासन की फिल्म विक्रम की बात करें तो यह फिल्म एक्शन थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म में कमल हासन अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. खास बात तो यह है फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आते ही छा गई है.

फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 32 करोड़ की कमाई की दूसरे दिन 28.7 करोड़, तीसरे दिन 33.9 करोड़, चौथे दिन 15.8 करोड़ तो वहीं पांचवे दिन फिल्म ने 12.80 करोड़ की कमाई कर ली है. वहीं टोटल कलेक्शन 123.25 रुपये करोड़ का रहा है. वहीं फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 175 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई की है. 

फिल्म को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं फैन्स कमल की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. फिल्म को जल्द ही एक सप्ताह पूरा होने जा रहा है और अभी भी फैन्स के अंदर फिल्म देखने का जोश साफ देखा जा सकता है. बता दें की फिल्म को कई भाषाओं में भी रिलीज किया गया है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली मुंबई से हुए रवाना, पैपराजी को खुशी-खुशी दिए पोज