Jawan: क्या आएगी जवान 2? विजय सेतुपति के फैन ने पूछा सवाल तो शाहरुख खान ने दिया ये हिंट!

शाहरुख खान की जवान में काली के रोल में विजय सेतुपति से जुड़ा फैन ने एक सवाल किया है, जो काफी मजेदार है. लेकिन किंग खान का जवाब जवान 2 की ओर हिंट देता दिख रहा है.

Jawan: क्या आएगी जवान 2? विजय सेतुपति के फैन ने पूछा सवाल तो शाहरुख खान ने दिया ये हिंट!

विजय सेतुपति के फैन ने शाहरुख खान से पूछा सवाल

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की जवान को जनता का भरपूर प्यार मिल रहा है. तभी तो भारत में तीन दिन में 200 करोड़ पार तो दुनियाभर में 300 करोड़ पार का कलेक्शन जवान ने कर लिया है. हालांकि फिल्म में केवल किंग खान को ही नहीं बल्कि विलेन के रोल में विजय सेतुपति को भी जनता का सपोर्ट मिल रहा है. तभी तो एक फैन ने उनसे डील करने के लिए शाहरुख खान से गुजारिश कर दी, जिसके जवाब में किंग खान का रिएक्शन दिल जीतने वाला है. वहीं कुछ लोग इसे जवान 2 के आने का हिंट समझते दिख रहे हैं. 

बीती रात शाहरुख खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फैंस के वीडियो और उनके द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब दिए. इसी बीच एक फैन ने उनकी और विजय सेतुपति की एक तस्वीर शेयर करते हुए पूछा, सर काली के साथ डील क्यों नहीं कर रहे.. मैं विजय सेतुपति का बड़ा फैन हूं. 

इसके जवाब में किंग खान ने लिखा, मैं भी विजय सर का फैन हूं... पर काली का काला धन तो ले लिया अब देखो दूसरों के भी स्विस बैंक से लेकर आता हूं... बस वीजा का ही इंतजार कर रहा हूं. हा हा!! इस ट्वीट पर फैंस भी रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं और दोनों स्टार्स की तारीफ कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, शाहरुख खान की जवान में विजय सेतुपति विलेन की भूमिका अदा कर रहे हैं. वहीं उनके फैंस को यह रोल काफी पसंद आ रहा है, जिसका असर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर लगाया जा सकता है.