Vijay Deverakonda के फैन्स की दीवानगी, किसी ने बनाया Liger का टैटू तो कहीं हुई आरती- देखें Video

'लाइगर (Liger)'के फर्स्ट लुक रिलीज के मौके पर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के फैन्स ने ऐसी दीवानगी दिखाई जिसके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहे हैं.

Vijay Deverakonda के फैन्स की दीवानगी, किसी ने बनाया Liger का टैटू तो कहीं हुई आरती- देखें Video

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के फैन्स की Liger को लेकर जबरदस्त दीवानगी

खास बातें

  • विजय देवरकोंडा का बॉलीवुड में डेब्यू
  • 'लाइगर' है विजय की फिल्म
  • पुरी जगन्नाथ ने की है डायरेक्ट
नई दिल्ली :

साउथ के स्टार्स के फैन्स अपने चहेते कलाकारों के लिए कुछ भी कर गुजरते हैं. ऐसा ही कुछ इन दिनों विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के बारे में भी है. विजय 'लाइगर (Liger)' फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं, और उनके फर्स्ट लुक पोस्टर ने सोशल मीडिया पर जमकर धमाल भी मचा दिया है. लेकिन 'लाइगर' के फर्स्ट लुक रिलीज के मौके पर विजय देवरकोंडा के फैन्स ने ऐसी दीवानगी दिखाई जिसके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहे हैं. विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda Liger) के फैन कहीं उनके फिल्म के पोस्ट को दूध से नहलाते नजर आए तो वहीं उनके कुछ फैन्स ने जुलूस तक निकाला. 

Disha Parmar ने शेयर की फोटो, लिखा 'इसमें दोस्तों को मैं कैटरीना जैसी लगती हूं', फैन्स बोले- Rahul Vaidya की कैटरीना...

Sharmila Tagore और मंसूर अली खान पटौदी की शादी की तस्वीर हुई वायरल, दुल्हन के लिबास में नजर आईं एक्ट्रेस

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने  'लाइगर (Liger)' के पोस्टर की आरती उतारी, तो कहीं पोस्टर के दूध से नहलाया गया. इन फोटो और वीडियो को उनके फैन्स ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस तरह विजय देवरकोंडा को लेकर जबरदस्त दीवानगी देखने को मिल रही है. 

मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने येलो साड़ी पहन 'मखना' सॉन्ग पर किया डांस, Video में दिखा 'काव्या' का खूबसूरत अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) वही एक्टर हैं जिनकी 'अर्जुन रेड्डी' पर शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' बनी थी, और फिल्म सुपरहिट रही. विजय देवरकोंडा को उनकी फिल्म 'अर्जुन रेड्डी (Arjun Reddy)', 'डियर कॉमरेड (Dear Comrade)' और 'वर्ल्ड फेमस लवर (World Famous Lover)' जैसी फिल्मों के लिए पहचाना जाता है. लेकिन 'लाइगर' के साथ वह बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं, और इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडेय नजर आएंगे. फिल्म को पुरी जगन्नाथ ने डायरेक्ट किया है, और करण जौहर इसके प्रोड्यूसर हैं.