'खुदा हाफिज 2' के प्रमोशन में व्यस्त विद्युत जामवाल को फ्लाइट में ही आ गई नींद, चादर तान नीचे सो गए एक्टर

'खुदा हाफिज 2' के बीच एक्टर को आराम करने की भी फुरसत नहीं, ऐसे में एक लोकेशन से दूसरे लोकेशन जाने के दौरान विद्युत को फ्लाइट में ही सोते देखा गया.

'खुदा हाफिज 2' के प्रमोशन में व्यस्त विद्युत जामवाल को फ्लाइट में ही आ गई नींद, चादर तान नीचे सो गए एक्टर

विद्युत जामवाल प्लेन में फ्लोर पर सोते आए नजर

नई दिल्ली :

एक्टर विद्युत जामवाल की फिल्म 'खुदा हाफिज 2' शुक्रवार, 8 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इसके पहले फिल्म के प्रमोशन को लेकर विद्युत काफी व्यस्त हैं. इस बीच एक्टर को आराम करने की भी फुरसत नहीं, ऐसे में एक लोकेशन से दूसरे लोकेशन जाने के दौरान विद्युत को फ्लाइट में ही सोते देखा गया, इस दौरान का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नींद लेने के लिए एक्टर प्लेन में फ्लोर पर ही चादर तानकर सो रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में एक्टर विद्युत जामवाल फ्लाइट में चादर ओढ़ कर नीचे सोते नजर आ रहे हैं. सीट खाली पड़ी हुई है और एक्टर नीचे लेटे हुए हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'आराम करने का समय नहीं, विद्युत जामवाल प्रमोशन्स के बीच ट्रांजिट में एक पावर नैप लेते हुए.' इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, कमाल का आइडिया है, मैं भी ट्राई करूंगी. वहीं दूसरे फैन ने लिखा, मेहनत की नींद, सुकून की नींद.

बता दें कि विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफिज रिलीज से पहले ही विवाद में आ गई है. फिल्म के गाने हक हुसैन पर शिया समुदाय के लोगों ने गुस्सा जाहिर किया. उन लोगों का कहना है कि गाने में हुसैन शब्द का इस्तेमाल किया गया है और इसमें आपत्तिजनक सीन हैं. हालांकि अब फिल्म के मेकर्स ने इस पर माफी मांग ली है और सोशल मीडिया पर बयान भी जारी कर दिया है. मेकर्स ने लिखा, हमने शिया समुदाय की बातों को संज्ञान में लेते हुए गाने में परिवर्तन करने का फैसला किया है. हमने गाने के बोल से 'हक हुसैन' को 'जुनून है' में बदल दिया है. हम शिया समुदाय के सदस्यों से माफी मांगते हैं. हमारा इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने बिल्कुल नहीं था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कॉफी विद करण में क्या होगा नया? NDTV से खुद करण जौहर ने बताया