'पृथ्वीराज चौहान' के अवशेषों को भारत लाने वाले ‘शेर सिंह राणा’ की बायोपिक में दिखेंगे विद्युत जामवाल 

बॉलीवुड एक्शन स्टार विद्युत जामवाल 'शेर सिंह राणा' के बायोपिक में नजर आएंगे. शेर सिंह राणा एक थ्रिलर फिल्म होगी, जिसमें एक अनरियल व्यक्ति की वास्तविक कहानी को दिखाया जाएगा .

'पृथ्वीराज चौहान' के अवशेषों को भारत लाने वाले ‘शेर सिंह राणा’ की बायोपिक में दिखेंगे विद्युत जामवाल 

शेर सिंह राणा के रोल में दिखेंगे विद्युत जामवाल

नई दिल्ली :

विद्युत जामवाल 'शेर सिंह राणा' के बायोपिक में नजर आएंगे. विनोद भानुशाली की इस फिल्म का निर्देशन नारायण सिंह करेंगे. शेर सिंह राणा एक धारदार थ्रिलर फिल्म होगी, जिसमें एक अनरियल व्यक्ति की वास्तविक कहानी को दिखाया जाएगा  जो एक कट्टर राजपूत थे. उन्होंने भारत के 800 साल पुराने गौरव पृथ्वीराज चौहान के अवशेषों को भारत वापस लाने के लिए सबसे खतरनाक यात्रा शुरू की थी.  'शेर सिंह राणा' तिहाड़ जेल में थे, तब योजना बना कर जेल की उच्च सुरक्षा  से भाग निकले थे.

'शेर सिंह राणा' की टीम का हिस्सा बन विद्युत जामवाल काफी उत्साहित हैं. उन्होंने कहा,  ‘शेर सिंह राणा' मेरी पहली बायोपिक है. मुझे लगता है कि नियति ने सारे पहलुओं को जोड़ा  और निडर शेर सिंह राणा की भूमिका मुझ तक पहुंचाई है.  फ़िल्म की कास्टिंग के बारे में बात करते हुए नारायण सिंह ने कहा, "जब आप शेर सिंह राणा की कहानियां सुनेंगे तो आप जानेंगे कि उनका जीवन और उनके अनुभव बहुत ही रोमांचक और साजिशों से भरी हुई थी. जबकि विद्युत जामवाल ने एक्शन की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई है. इस फिल्म में वे एक ऐसा किरदार निभाते हुए नजर आएंगे, जिसे उन्होंने पहले कभी नहीं किया होगा. यह एक ऐसे व्यक्ति के बारे में है, जिसका एकमात्र ध्येय अपने राष्ट्र के लिए कुछ करना था.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निर्माता विनोद भानुशाली कहते हैं कि शेर सिंह राणा एक ऐसी कहानी पर प्रकाश डालेगा, जिसने सालों पहले भारत में हलचल मचा दिया था. इस फिल्म के जरिए दर्शक विद्युत को पहले कभी न देखे गए किरदार में देखेंगे और स्क्रीन पर जो विजन लाएंगे वह निश्चित रूप से मनोरंजक होने वाला है.