विद्या बालन ने दे डाली जिंदगी की ऐसी सीख, सुनेंगे तो हंस हंस कर लोटपोट हो जायेंगे आप, क्यूटनेस पर फिदा हुए फैंस

आज हम आपको विद्या बालन के एक अलग ही अवतार से रूबरू कराने जा रहे हैं. यकीनन आपको विद्या बालन का यह अवतार भी बेहद पसंद आएगा और इसे देखकर अपनी हंसी कंट्रोल करना मुश्किल हो जाएगा.

विद्या बालन ने दे डाली जिंदगी की ऐसी सीख, सुनेंगे तो हंस हंस कर लोटपोट हो जायेंगे आप, क्यूटनेस पर फिदा हुए फैंस

नई दिल्ली:

विद्या बालन टैलेंट की एक पॉवरहाउस है और इसका रिफ्लेक्शन उनकी फिल्मों में हम सभी ने देखा है. विद्या बालन को आमतौर पर एक स्ट्रांग फीमेल कैरक्टर प्ले करते हुए देखा गया है. विद्या बालन जितनी टैलेंटेड और खूबसूरत हैं उतनी ही बेबाक हैं. विद्या का बेबाक अंदाज फैंस को बेहद पसंद है. बड़े पर्दे पर विद्या बालन का इमोशनल, स्ट्रांग, ग्लैमरस और  रोमांटिक अंदाज तो आपने कई बार देखा है लेकिन आज हम आपको उनके एक अलग ही अवतार से रूबरू कराने जा रहे हैं. यकीनन आपको विद्या बालन का यह अवतार भी बेहद पसंद आएगा और इसे देखकर अपनी हंसी कंट्रोल करना मुश्किल हो जाएगा.

विद्या ने दी ऐसी सीख, हंस हंस कर लोटपोट हो जायेंगे आप 

बॉलीवुड की वन आफ द मोस्ट टैलेंटेड, ब्यूटीफुल और ग्लैमरस एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. फिल्मों में भले ही आपने विद्या का सेंस ऑफ ह्यूमर देखा हो लेकिन उनका यह वीडियो आपको ठहाके लगाने पर मजबूर कर देगा. दरअसल विद्या बालन ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर फैंस के साथ एक मज़ेदार वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में विद्या फैंस को ज़िंदगी की बड़ी सीख देती हुई नज़र आ रही हैं.  वीडियो में आप देख सकते हैं कि विद्या चेयर पर बैठी हुई हैं  और बड़े ही सीरियस लहजे में जिंदगी का गंभीर पाठ पढ़ा रही हैं. विद्या कहती हैं, 'दोस्तों पेन खो जाए तो नया ले सकते हो, मगर उसका ढक्कन खो जाए तो नया नहीं ले सकते, इसलिए लाइफ में हमेशा ये याद रखना, पेन हमेशा टिचुक टिचुक टिक वाला ही लेना '. इस वीडियो में विद्या का मज़ेदार एक्सप्रेशन देख फैंस अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं.  वीडियो में विद्यालय येलो कलर की शर्ट और ब्लू डेनिम जींस पहन रखा है जिसमें वो  हमेशा की तरह गॉर्जियस दिख रही हैं. 

फैंस बोले- आप स्वैग की परफेक्ट डेफिनेशन हो 

 विद्या बालन ने इंस्टाग्राम पर अपना यह वीडियो शेयर करते हुए बहुत ही मजेदार कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, 'अगर आप मैड मंडे मूड और टूटे हुए पेन से डील कर रहे हो'. फिल्म कहानी' में विद्या बालन का स्टीरियोटाइप्स रोल हो या फिर 'डर्टी पिक्चर' का चैलेंजिंग रोल , विद्या बालन ने अपने हर किरदार को बखूबी निभाया है. बॉलीवुड में विद्या उन एक्ट्रेसेस में शुमार है जिनकी एक्टिंग फैंस को सबसे ज्यादा अट्रैक्ट करती है.  विद्या के इस वीडियो को भी फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. कोई उनकी क्यूटनेस पर फिदा हो रहा है तो कोई उनकी खूबसूरत सी मुस्कुराहट पर. वहीं एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा कि, 'आप स्वैग की परफेक्ट डेफिनेशन हो'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कियारा आडवाणी ने अपनी हिट फिल्मों के बारे में की बात