ट्रैम्पोलिन पर तालिबानियों ने खूब की उछल-कूद, बच्चों के झूलों पर भी चढ़े- देखें Video

Video: तालिबान के राइड्स, ट्रैम्पोलिन पर उछल-कूद और अजीबोगरीब तरीके से जिम करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

ट्रैम्पोलिन पर तालिबानियों ने खूब की उछल-कूद, बच्चों के झूलों पर भी चढ़े- देखें Video

तालिबान के वीडियो हुए वायरल

नई दिल्ली :

अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे के कई वीडियो सामने आ रहे हैं. कई उन्हें राष्ट्रपति के महल पर काबिज होते दिखाया गया है तो कहीं वह थीम पार्क में झूलों झूलते नजर आ रहे हैं. इस तरह तालिबान के राइड्स, ट्रैम्पोलिन पर उछल-कूद और अजीबोगरीब तरीके से जिम करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. इन वीडियो को बॉलीवुड सेलेब्रिटी शेयर कर रहे हैं और अफगानिस्तान के हालात पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. वैसे भी पूरी दुनिया में अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे के बाद चिंता है. वहीं अफगानिस्तान के स्थानीय लोग किसी भी तरह देश से बाहर निकलने की कोशिशों में हैं. जिसके भी कई वीडियो सामने आए हैं. 

अजीबोगरीब तरीके से जिम करते दिखे तालिबानी, अदनान सामी ने अमेरिका पर कसा तंज, बोले- इनसे हार गए...

राइड्स इंजॉय करते दिखे तालिबानी
राम गोपाल वर्मा ने अफगानिस्तान का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें तालिबानी टॉय कार चलाते नजर आए थे, जिस पर खूब रिएक्शन देखने को मिले थे. उसके बाद सिंगर अदनान सामी ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें तालिबानी अजीबोगरीब तरीके से जिम कर रहे थे. इसके जरिये अदनाम सामी ने अमेरिका के ऊपर तंज भी कसा था. लेकिन सोशल मीडिया पर तालिबानियों के वीडियो लगातार आ रहे हैं. बता दें कि जावेद अख्तर ने अपने ट्वीट में लिखा, 'अमेरिका किस तरह की महाशक्ति है कि वह तालिबान नामक इन बर्बर लोगों को खत्म नहीं कर सका. यह कैसी दुनिया है जिसने अफगानी महिलाओं को इन कट्टरपंथियों की दया पर छोड़ दिया है. उन सभी पश्चिमी देशों पर शर्म आती है जो मानवाधिकारों के रक्षक होने का दावा करते हैं.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कहीं टॉय कार चलाते तो कहीं जिम करते नजर आए तालिबानी, राम गोपाल वर्मा ने शेयर किया Video