विज्ञापन
This Article is From Dec 01, 2022

विक्की कौशल ने किया खुलासा, इस डेट को सिनेमाघरोंं में रिलीज होगी सैम बहादुर, पढ़ें डिटेल्स

विक्की कौशल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक सैम बहादुर की रिलीज डेट सामने आ गई है. एक्टर ने गुरुवार को एक क्लिप शेयर की है, जिसमें वह वर्दी में चलते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनकी पीठ कैमरे के सामने है और उनके दोनों ओर सैनिक दिख रहे हैं.

विक्की कौशल ने किया खुलासा, इस डेट को सिनेमाघरोंं में रिलीज होगी सैम बहादुर, पढ़ें डिटेल्स
इस डेट को सिनेमाघरोंं में रिलीज होगी सैम बहादुर
नई दिल्ली:

विक्की कौशल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक सैम बहादुर की रिलीज डेट सामने आ गई है. एक्टर ने गुरुवार को एक क्लिप शेयर की है, जिसमें वह वर्दी में चलते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनकी पीठ कैमरे के सामने है और उनके दोनों ओर सैनिक दिख रहे हैं. कैप्शन में विक्की कौशल ने लिखा, "365 दिन बाकी हैं... सैम बहादुर सिनेमाघरों में 1.12.2023." साथ ही उन्होंने फिल्म की टीम को टैग भी किया है. आपको बता दें कि सैम बहादुर दिवंगत फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक है और मेघना गुलजार ने इसे निर्देशित किया है. 

पोस्ट का जवाब देते हुए विक्की कौशल के पिता शाम कौशल ने कहा, “ऑल द बेस्ट, पुत्तर. तुम पर गर्व है. भगवान फिल्म और पूरी टीम को सफलता दे." निर्देशक आदित्य धर ने इस पोस्ट पर फायर इमोजी के साथ "अंगार" लिखा. वहीं एक्टर- डायरेक्टर आनंद तिवारी ने खुश होते हुए एक इमोजी शेयर की है. पिछले महीने, विक्की कौशल ने फिल्म के शेड्यूल को पूरा करने के बारे में एक पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने सैम बहादुर के सेट से कुछ तस्वीरें और खुद की एक क्लिप शेयर की. एक तस्वीर में विक्की कौशल निर्देशक मेघना गुलजार के बगल में खड़े हैं और मुस्कुरा रहे हैं. दोनों मैचिंग कस्टमाइज्ड पुलओवर में ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं, जिस पर "सैम बहादुर" लिखा हुआ है.

अन्य तस्वीरों में टीम शूट खत्म होने का जश्न मनाती नजर आ रही है. विक्की कौशल ने लिखा, “पांच शहरों में दो महीने से अधिक के अथक काम के बाद …बहादुरों का शेड्यूल खत्म हो गया है. कुछ और शहर और जाने के लिए कुछ और महीने. सैम बहादुर बनाने की हमारी यात्रा जारी रखने के लिए जल्द ही टीम से मिलते हैं.”इससे पहले, विक्की कौशल ने फिल्म निर्माता मेघना गुलज़ार और को –एक्टर सान्या मल्होत्रा के साथ एक वीडियो क्लिप शेयर की थी. कैप्शन में उन्होंने लिखा, "इस बेहद खास यात्रा पर निकलने के लिए केवल आभार. बता दें कि सैम बहादुर से पहले विक्की कौशल भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ गोविंदा नाम मेरा में नजर आएंगे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कश्मीर डायरी: फिल्म कभी-कभी में अमिताभ, राखी और VVIP 'गुपकार' रोड वाली कश्मीर की कहानी
विक्की कौशल ने किया खुलासा, इस डेट को सिनेमाघरोंं में रिलीज होगी सैम बहादुर, पढ़ें डिटेल्स
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Next Article
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com