फर्स्ट क्लास छोड़ आम लोगों के बीच सफर करते दिखे विक्की-कैटरीना, इस अंदाज में नजर आया स्टार कपल

बॉलीवुड के स्टार कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को फ्लाइट में आम लोगों के बीच में सफर करते हुए देखा गया है. कपल का सफर करते हुए वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

फर्स्ट क्लास छोड़ आम लोगों के बीच सफर करते दिखे विक्की-कैटरीना, इस अंदाज में नजर आया स्टार कपल

फर्स्ट क्लास को छोड़ आम लोगों के बीच सफर करते दिखे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ

नई दिल्ली:

फिल्मों के अलावा बॉलीवुड सितारे अपनी लग्जरी लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं. इन सितारों की लग्जरी लाइफ को फैंस हर वक्त जानने की कोशिश भी करते रहते हैं. लेकिन क्या हो अगर आपके फेवरेट स्टार लग्जरी सफर को छोड़ आम लोगों की तरह सफर करते नजर आए ? जी हां, बॉलीवुड के स्टार कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को फ्लाइट में आम लोगों के बीच में सफर करते हुए देखा गया है. कपल का सफर करते हुए वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

इंस्टाग्राम पर कैटरीना कैफ के फैन क्लब gorgeous_katrina ने शेयर किया है. वीडियो में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ फ्लाइट की इकनोमिक क्लास में सफर करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वायरल वीडियो में कैटरीना कैफ को ब्लैक हुडी और सन ग्लासेस में दिखा जा सकता है. उन्होंने इसके साथ मैचिंग कैप और मास्क भी कैरी किया हुआ है. वहीं दूसरी सीट में कैटरीना कैफ के साथ पति विक्की कौशल ग्रे हुडी में नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. कपल के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बात करें विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की तो इन दिनों अभिनेता अपनी वेब फिल्म गोविंदा नाम मेरा को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर भी हैं. वहीं इस साल कैटरीना कैफ हॉरर कॉमेडी फिल्म फोन भूत में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर मुख्य भूमिका में थे.