राज कुंद्रा को मिली जमानत, बेटे वियान ने लिखा- जिंदगी भगवान गणेश की सूंड़ जैसी

पोर्न फिल्म मामले में राज कुंद्रा (Raj Kundra) को जमानत मिल गई है. वहीं राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान कुंद्रा (Viaan Kundra) ने एक पोस्ट शेयर की है.

राज कुंद्रा को मिली जमानत, बेटे वियान ने लिखा- जिंदगी भगवान गणेश की सूंड़ जैसी

वियान कुंद्रा ने इंस्टाग्राम पर लिखी पोस्ट

खास बातें

  • राज कुंद्रा को मिली जमानत
  • 64 दिन से थे हिरासत में
  • वियान ने लिखी पोस्ट
नई दिल्ली:

पोर्न फिल्म मामले में राज कुंद्रा (Raj Kundra) को जमानत मिल गई है. बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा 64 दिन बाद जेल से बाहर आ गए हैं. मुंबई की एक अदालत ने सोमवार को राज कुंद्रा की जमानत मंजूरी कर ली थी. इसी बीच उनके बेटे वियान कुंद्रा (Viaan Kundra) की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस पोस्ट में वह मम्मी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और बहन के साथ नजर आ रहे हैं और जिंदगी को भगवान गणेश से जोड़कर उन्होंने पेश किया है. 


वियान कुंद्रा (Viaan Kundra) ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा है, 'जिंदगी भगवान गणेश की सूंड़ जैसी है, परेशानियां उनके चूहे जितनी छोटी हैं, हर पल उनके मोदक जैसा मीठा है. गणपति बप्पा मोरया.' वियान कुंद्रा की इस पोस्ट पर खूब कमेंट्स आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि मुंबई की अदालत ने 50 हजार रुपये के निजी मुचलके परराज कुंद्रा (Raj Kundra) को जमानत दी है. मुंबई क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल ने 19 जुलाई को राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. कुंद्रा पर पोर्न फिल्‍म बनवाने और मोबाइल एप पर इसकी स्‍ट्रीमिंग का आरोप है. चार्जशीट के मुताबिक, राज कुंद्रा की पत्‍नी शिल्‍पा शेट्टी ने पुलिस को बताया कि राज की गतिविधियों के बारे में उन्‍हें जानकारी नहीं थी क्‍योंकि वे अपने कामों में व्‍यस्‍त थीं. शिल्‍पा ने बताया, 'मैं अपने काम में व्‍यस्‍त थी और मुझे पता नहीं था कि राज कुंद्रा क्‍या कर रहे हैं.'