Veere Di Wedding Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन 'वीरे' का धमाका, बटोरे इतने करोड़

Veere Di Wedding ने शनिवार को 12.25 करोड़ रुपये बटोरे, इसी के साथ फिल्म ने शुरुआती दो दिनों में 22.95 करोड़ रुपये कमा लिए है.

Veere Di Wedding Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन 'वीरे' का धमाका, बटोरे इतने करोड़

Box Office पर छाई Veere Di Wedding

खास बातें

  • करीना कपूर का धमाकेदार कमबैक
  • 'वीरे दी वेडिंग' ने दो दिन में बटोरे 22.95 करोड़
  • 45 करोड़ है फिल्म का बजट
नई दिल्ली:

करीना कपूर की कमबैक फिल्म Veere Di Wedding बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार बिजनेस कर रही है. बोल्ड कंटेंट होने के बावजूद दर्शकों द्वारा फिल्म काफी पसंद की जा रही है. ओपनिंग डे पर फिल्म ने 10.70 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन कर ट्रेड पंडितों को चौंकाया था. वहीं, दूसरे दिन भी फिल्म ने धुआंधार कमाई कर डाली है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, फिल्म ने शनिवार को 12.25.50 करोड़ रुपये बटोरे. इसी के साथ फिल्म ने शुरुआती दो दिनों में 22.95 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.

Veere Di Wedding Box Office Collection Day 1: रिकॉर्डतोड़ कमाई ने उड़ाया होश, सोनम की 'गर्ल गैंग' ने मचाया धमाल


करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया स्टारर यह वुमन सेंट्रक फिल्म बोल्ड कंटेंट से भरी हुई है. बावजूद फिल्म दर्शकों द्वारा काफी पसंद की जा रही है. शुक्रवार और शनिवार की कमाई के बाद उम्मीद है रविवार को फिल्म जोरदार कलेक्शन करेगी. पहली वीकएंड पर फिल्म 35 करोड़ का बिजनेस कर सकती है. रिया कपूर द्वारा निर्मित इस फिल्म की लागत 35 करोड़ है, प्रमोशन में 10 करोड़ रुपये खर्च किए गए. इस हिसाब से देखा जाए तो 45 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने अपनी आधी लागत 2 दिनों में निकाल ली है. 

'Veere Di Wedding' Movie Review: बोल्ड और ब्यूटीफुल लड़कियों का एंटरटेनिंग ड्रामा है 'वीरे दी वेडिंग'
 
 

A post shared by Veere Di Wedding (@vdwthefilm) on

करीना कपूर से मिलते ही निकले इस बच्ची के आंसू, Video देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल

बता दें कि 'वीरे दी वेडिंग' की कहानी चार लड़कियों और उनकी दोस्ती पर आधारित है. फिल्म में पहली बार करीना और सोनम की जोड़ी दिखी है. इसमें स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया और सुमित व्यास अहम रोल निभा रहे हैं. 'वीरे दी वेडिंग' के जरिए करीना दो साल बाद कमबैक कर रही हैं. बेटे तैमूर अली खान के जन्म के बाद यह उनकी पहली फिल्म है.

Video: सोनम कपूर के साथ करीना ने किया भांगड़ा, बोले चूड़ियां.. पर भी मटकाई कमर

फिल्म की कहानी करीना पर बेस्ड हैं, जिनकी शादी अटेंड करने के लिए उनकी तीन दोस्त (सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया) आती है. फिल्म में 'परमानेंट रूममेट' फेम सुमित व्यास करीना के लव-इंटरेस्ट के किरदार में हैं.  शशांक खेतान के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1 जून को रिलीज हो चुकी है.

VIDEO: 'वीरे दी वेडिंग' की स्क्रीनिंग में शामिल सितारे...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com