वरुण धवन ने सारा अली खान को लेकर कहा- 'हम जब भी साथ होते हैं, पागल हो जाते हैं'

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) अपनी आगामी फिल्म 'कुली नं. 1' (Coolie No. 1) की सह-कलाकार सारा अली खान (Sara Ali Khan) के बारे में बातें करते नहीं थक रहे हैं.

वरुण धवन ने सारा अली खान को लेकर कहा- 'हम जब भी साथ होते हैं, पागल हो जाते हैं'

वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan)

खास बातें

  • 'पूरी तरह से पेशेवर हैं सारा अली खान'
  • 'हम जब भी साथ होते हैं, पागल हो जाते हैं'
  • वरुण धवन ने कही यह बातें
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) अपनी आगामी फिल्म 'कुली नं. 1' (Coolie No. 1) की सह-कलाकार सारा अली खान (Sara Ali Khan) के बारे में बातें करते नहीं थक रहे हैं. हालांकि अभिनेत्री सिर्फ 24 साल की हैं, लेकिन वह काफी पेशेवर हैं. इसके साथ ही अभिनेता ने यह भी कहा कि वे जब भी साथ में रहते हैं, पागल हो जाते हैं. निकलोडियन किड्स च्वॉइस अवॉर्ड 2019 के दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए वरुण ने कहा, "सारा बेहतरीन सह-कलाकार हैं. वह पूरी तरह से पेशेवर अभिनेत्री हैं और वह वास्तव में कड़ी मेहनत करती हैं.

पीएम मोदी ने नागरिकता कानून पर तोड़ी चुप्पी, तो बॉलीवुड एक्टर बोले-लोगों का भ्रम दूर करने के लिए धन्यवाद

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने आगे कहा, "मुझे वे लोग काफी पसंद आते हैं जो कड़ी मेहनत करते हैं और वह उन मेहनती लोगों में से एक है, जिनसे मैं अब तक मिला हूं. हम जब भी साथ होते हैं, पागल हो जाते हैं." 'कुली नं. 1' का निर्देशन वरुण के पिता डेविड धवन कर रहे हैं. यह फिल्म साल 1995 में आई इसी नाम की फिल्म का रीमेक है, जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर प्रमुख किरदार में थे.

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने यूजर को दिया जवाब, लिखा- 'राहुल गांधी से ना हो पाएगा...'

वहीं, फिल्म की बात करें तो 'कुली नंबर वन' (Coolie No. 1) में सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वरुण धवन के अलावा परेश रावल, सिखा तल्सानिया और जॉनी लिवर भी नजर आएंगे. यह फिल्म अगले साल मई में रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...