बड़े मियां छोटे मियां या मैदान नहीं ये फिल्म बनीं 11 अप्रैल की असली विनर, ओपनिंग पर ले गई बजट से ज्यादा कमाई, 2nd डे भी मचाया कोहराम

Varshangalkku Shesham 2 Days Box Office Collection: वर्षानगलक्कू शेषम ने बड़े मियां छोटे मियां और मैदान को बजट की कमाई के मामले में दो दिनों में ही पटखनी दे दी है.

बड़े मियां छोटे मियां या मैदान नहीं ये फिल्म बनीं 11 अप्रैल की असली विनर, ओपनिंग पर ले गई बजट से ज्यादा कमाई, 2nd डे भी मचाया कोहराम

Varshangalkku Shesham Box Office Collection वर्षानगलक्कू शेषम बॉक्स ऑफिस डे 2

नई दिल्ली:

Varshangalkku Shesham Box Office Collection: 11 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर चार फिल्में रिलीज हुईं, जिसमें बड़े मियां छोटे मियां और मैदान की चर्चा खूब सुनने को मिली. हालांकि दो मलयालम फिल्म आवेशम और वर्षानगलक्कू शेषम के बॉक्स ऑफिस की चर्चा ने उन्हें सुर्खियों में ला दिया. जबकि साउथ की रोमियो ने भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी अच्छी ओपनिंग की. लेकिन 11 अप्रेल को रिलीज हुई फिल्मों में विनर कौन निकला. ये बहुत जरुरी है. तो इस बार भी कमाई के मामले में साउथ की फिल्म ने बॉलीवुड को पटखनी दी है. वहीं पहले ही दिन बजट से ज्यादा कमाई करके अपनी चर्चा फैंस के बीच शुरु करवा दी है.

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार,  पहले दिन फिल्म ने भारत में 3.05 करोड़ की कमाई हासिल की. इसके बाद आंकड़ा 2.5 करोड़ पर पहुंचा. जबकि दो दिनों की कमाई के साथ भारत में  वर्षानगलक्कू शेषम की कमाई 5.55 करोड़ हो गई. 

वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन यह आंकड़ा 10.1 करोड़ तक पहुंच गया. जबकि दूसरे दिन कमाई 13 से 15 करोड़ तक बताई जा रही है. जबकि फिल्म को बजट केवल 8 करोड़ का बताया जा रहा है. इसके चलते फिल्म ने अपने बजट से दोगुनी कमाई करते हुए 11 अप्रैल की रियल बॉक्स ऑफिस विनर साबित हुई. 

फिल्म की बात करें तो वर्षानगलक्कू शेषम 2024 में 11 अप्रेल को रिलीज हुई मलयालम भाषा की पीरियड कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन विनीत श्रीनिवासन ने किया है. फिल्म में सुपरस्टार मोहनलाल के बेटे प्रणव मोहनलाल लीड रोल में हैं. जबकि निविन पॉली, नीता पिल्लई, ध्यान श्रीनिवासन, कल्याणी प्रियादर्शन अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. फिल्म को दो दिनों में साउथ की जनता से खूब प्यार मिल चुका है. वहीं पहले वीकेंड पर फिल्म कितनी कमाई करती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Amar Singh Chamkila Movie Review in Hindi: Diljit Dosanjh की चमक से चमक उठी अमर सिंह चमकीला