विज्ञापन
Story ProgressBack

पाकिस्तानी लड़की के प्यार में गया जेल, 22 साल बाद हो सकी मुलाकात- जानें किसकी है ये दर्दभरी कहानी

Romantic Movies on Valentine Day: वैलेंटाइन्स डे पर अगर अगर आपका कहीं बाहर जाने का प्लान नहीं है तो घर पर ही डेट प्लान करके अपने पार्टनर के साथ देखें रोमांटिक मूवी.

Read Time: 3 mins
पाकिस्तानी लड़की के प्यार में गया जेल, 22 साल बाद हो सकी मुलाकात- जानें किसकी है ये दर्दभरी कहानी
Romantic Movies on Valentine Day: वीर जारा में शाहरुख खान और प्रीति जिंटा लीड रोल में थे
नई दिल्ली:

Romantic Movies You Can Watch on Valentine Day: वैलेंटाइन डे आखिरकार आ ही चुका है. ऐसे हर कोई इसे खास बनाने की प्लानिंग करता है. किसी को बाहर जाकर सेलिब्रेट करना पसंद है तो वहीं कुछ लोग घर पर फिल्म देखकर, अच्छा खाना खाकर वैलेंटाइन डे मनाना पसंद करता है. अगर आप दूसरी वाली कैटेगरी में हैं तो चलिए हम आपको बताते हैं कुछ ऐसी फिल्में जिन्हें आप वैलेंटाइन डे के मौके पर देख सकते हैं.

वीर जारा
रोमांस की बात आए और रोमांस के किंग की फिल्म ना देखें ऐसा हो ही नहीं सकता है. आप शाहरुख खान और प्रीति जिंटा की वीर-जारा देख सकते हैं. इस लव स्टोरी में दिखाया गया है कि कैसे एक पाकिस्तानी लड़की के प्यार में दीवाना उसके लिए 22 साल तक जेल में रहता है और 22 साल बाद दोनों की मुलाकात होती है. इस फिल्म को आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं.

मैंने प्यार किया
प्रेम और सुमन की लव स्टोरी को सलमान खान और भाग्यश्री ने दिखाया है. कैसे अमीर लड़के को गरीब लड़की से प्यार हो जाता है और प्रेम का पिता ही उनकी लव स्टोरी का विलेन बन जाता है. लेकिन आखिर में प्यार की ही जीत होती है. इस फिल्म को आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

सनम तेरी कसम
जब एक सीधी-साधी लड़की के प्यार में प्ले बॉय दीवाना हो जाता है तो कैसे वो उसके चेहरे पर खुशी लाने के लिए क्या-क्या करता है. फिल्म में प्यार का एक अलग रूप दिखाया गया है. फिल्म में हर्षवर्धन राणे और मावरा होकेन लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म को भी आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं.

शिद्दत
अपने प्यार को पाने के लिए कैसे जुनूनी प्रेमी जग्गी देश की सारी सरहदें पार कर जाता है. कार्तिका के प्यार के लिए वो गलत तरीके से विदेश पहुंच जाता है लेकिन आखिर में ये जोड़ी मिल नहीं पाती है. इस फिल्म में सनी कौशल और राधिका मदान लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे
शाहरुख खान और काजोल की ये फिल्म ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर है. राज और सिमरन की स्टोरी सभी को अब तक पता चल गई है लेकिन इस फिल्म को बार-बार देखने का हमेशा मन करता है. आप भी इसे इस बारे अपने पार्टनर के साथ देख डालिए. ये फिल्म आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
प्रभास की Kalki 2898 AD को देखने के लिए आपको चाहिए होंगे इतने घंटे, मेकर्स को यकीन आखिर सेकंड तक दर्शकों को बांध कर रखेगी फिल्म
पाकिस्तानी लड़की के प्यार में गया जेल, 22 साल बाद हो सकी मुलाकात- जानें किसकी है ये दर्दभरी कहानी
हरे रामा हरे कृष्णा के लिए जीनत अमान नहीं थीं पहली पसंद, इस एक्ट्रेस को ऑफर हुआ था देव आनंद की बहन का रोल
Next Article
हरे रामा हरे कृष्णा के लिए जीनत अमान नहीं थीं पहली पसंद, इस एक्ट्रेस को ऑफर हुआ था देव आनंद की बहन का रोल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;