उर्वशी रौतेला ने अरेबिक सॉन्ग पर यूं झूमकर किया डांस, साथ में नजर आए मशहूर रैपर- देखें Video

वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) के मौके पर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने शेयर किया वीडियो. जिसमें वह अरेबिक गाने पर झूमती नजर आ रही हैं.

उर्वशी रौतेला ने अरेबिक सॉन्ग पर यूं झूमकर किया डांस, साथ में नजर आए मशहूर रैपर- देखें  Video

Urvashi Rautela अरेबिक सॉन्ग पर लगी झूमने

नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने अंदाज और यूनिक स्टाइल से फैन्स के दिलों पर राज करती हैं. एक्ट्रेस फिल्मों में बिजी होने के बावजूद भी सोशल मीडिया पर फैन्स से लेटेस्ट पोस्ट के जरिए जुड़ी रहती हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक है. जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसमें एक्ट्रेस अरेबिक गाने पर झूमती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उनके खास दोस्त भी नजर आ रहे हैं जो गाने पर शानदार एक्सप्रेशन दे रहे हैं. 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के इस वीडियो को इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि इस वीडियो पर अब तक 5 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो में उर्वशी का लुक देखने लायक है. उर्वशी हमेशा की तरह बेहद स्टाइलिश लग रही हैं और ब्लैक आटउफिट में नजर आ रही हैं वहीं उनके खास दोस्त भी ब्लैक कलर के ड्रेस में नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि वैसे तो इस वीडियो को उर्वशी ने वैलेंटाइन डे पर शेयर किया था लेकिन यह अभी भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की आने वाली फिल्म 'ब्लैक रोज' है.  उनकी यह पहली द्विभाषी फिल्म होगी, जो कि मशहूर साहित्यकार शेक्सपियर के नाटक 'द मर्चेंट ऑफ वेनिस' पर आधारित है. इससे पहले उनकी फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. उर्वशी रौतेला का हाल ही में नया वीडियो सॉन्ग 'वो चांद कहां से लाओगी' भी रिलीज हुआ था. इस सॉन्ग में वो टीवी स्टार मोहसिन खान के साथ दिखीं. उर्वशी रौतेला ने सनी देओल के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. उनकी पहली फिल्म 'सिंह साहेब द ग्रेट' थी, जिसमें उन्होंने सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था..